ताज़ा खबर
 

TV डिबेटः कांग्रेस प्रवक्ता निष्पक्ष पत्रकारिता की नसीहत देते चले गए करीब तो गुस्से में एंकर ने चला दिया हाथ

न्यूज 18 पर हम तो पूछेंगे डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता और एंकर के बीच जमकर तकरार हुई।राहुल गांधी के लालू यादव से मुलाकात पर एंकर ने तिलमिलाने वाले सवाल कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी से पूछे तो उन्होंने एंकर को निष्पक्ष होने की नसीहत देते हुए राफेल डील सहित पीयूष गोयल मामले पर बहस करने की चुनौदी दे डाली।

न्यूज 18 की टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता और एंकर में भिड़ंत

न्यूज 18 पर हम तो पूछेंगे डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता और एंकर के बीच जमकर तकरार हुई।राहुल गांधी के लालू यादव से मुलाकात पर एंकर ने तिलमिलाने वाले सवाल कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी से पूछे तो उन्होंने एंकर को निष्पक्ष होने की नसीहत देते हुए राफेल डील सहित पीयूष गोयल मामले पर बहस करने की चुनौदी दे डाली। इस दौरान राजीव त्यागी कुर्सी से उठकर एंकर सुमित अवस्थी के पास चले गए तो उन्हें वापस जाने को कहा, मगर त्यागी ने सुमित का हाथ पकड़ लिया। इस पर गुस्से मे एंकर ने हाथ चला दिया। जिस पर राजीव त्यागी ने डिबेट के दौरान एंकर पर हिट करने का आरोप लगाया। इस दौरान डिबेट में हंगामा मचा रहा।

दरअसल जब एंकर सुमित अवस्थी ने पूछा कि भ्रष्टाचार को लेकर 2013 में अध्यादेश फाड़ने वाले राहुल गांधी अब 2018 में लालू यादव से क्यों मिले, उनकी शरण में क्यों गए, इस पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने कहा कि राहुल गांधी हर किसी की इज्जत करते हैं। वे विचारधारा के आधार पर लाख मतभेद होने के बावजूद पीछे खड़ा दिखने पर लालकृष्ण आडवाणी का हाथ पकड़कर उन्हें आगे लाते हैं।

वह गोपीनाथ मुंडे को श्रद्धांजलि देने भी जाते हैं। ऐसे में उन्होंने राहुल गांधी से मिलकर कोई गलत नहीं किया। इस पर एंकर सुमित अवस्थी ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला भी जेल में हैं, उनसे मिलने क्यों नहीं गए। जब एंकर सुमित अवस्थी ने बार-बार लालू यादव को भ्रष्ट करार दिया और राहुल गांधी पर निशाना साधा तो वे भड़क उठे और उन्होंने निष्पक्ष पत्रकार होने की नसीहत देते हुए एंकर के पास चले गए। बार-बार वापस जाने की नसीहत देने पर भी जब कांग्रेस प्रवक्ता टस से मस नहीं हुए तो एंकर हाथ चला दिया।

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी पर एंकर की ओर से हाथ उठाए जाने पर पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की प्रतिक्रिया(फोटो-फेसबुक से)

इस पर अपनी कुर्सी पर वापस आकर बैठते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सवाल पूछने पर एंकर उन्हें हिट कर रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का राजनीतिक विश्लेषक मनीषा प्रियम से झड़प हो गई थी। जब मनीषा प्रियम पत्रकार के संबोधन पर भड़क उठीं थीं। उनका कहना था कि वह विदेश में राजनीति की पढ़ाई की हैं, इस नाते उन्हें वही संबोधित किया जाए, जो वह वास्तविकता में हैं। इस पर राजीव ने चुटकी लेते हुए कहा कि पत्रकार कहने पर इतना बुरा मान रहीं हैं तो पत्रकारों को सोचना चाहिए कि पत्रकारिता किधर जा रही है। उधर कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस मसले पर कहा-राजीव त्यागी हमारे वरिष्ठ प्रवक्ता हैं, राफेल डील, लोया केस पर बहस करने की चुनौती देने पर उन्हें एंकर ने हिट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App