ताज़ा खबर
 

JK पर TMC समर्थक ने उठाए सवाल तो भड़कीं एंकर, बोलीं- मेरी सेना जो कहती है उसे मानती हूं, झूठे हैं आप लोग

दरअसल, शाम को हिंदी चैनल एबीपी न्यूज पर सीधा सवाल कार्यक्रम में 'क्या कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन हुआ है?' विषय पर चर्चा हो रही थी।

Article 370, JK, Jammu and Kashmir, Shehla Rashid, Human Rights, Kashmir, ABP News, Live Debate, Seedha Sawal, News Anchor, Rubika Liyaqat, Slam, TMC, Ravi Cahkarborty, Jammu and Kashmir Issue, Trending News, Hindi Newsएंकर रुबिका लियाकत। (फाइल फोटोः फेसबुक/RubikaLiyaquatt)एंकर रुबिका लियाकत। (फाइल फोटोः फेसबुक/RubikaLiyaquatt)

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर एक टीवी डिबेट में सोमवार को एकंर तृणमूल कांग्रेस के समर्थक पर बुरी तरह भड़क गईं। दरअसल, सरकार के खिलाफ बोल रहे टीमएसी समर्थक ने मानवाधिकार उल्लंघन को लेकर सवाल उठाए थे, पर उन्होंने इसके आधार में कोई उहादहरण नहीं गिनाया। उन्होंने उस दौरान किसी घटना का जिक्र भी नहीं किया था, जिस पर एंकर ने कहा- मेरी सेना जो कहती है, मैं उसी बात को मानती हूं। आप सब (टीएमसी वाले) लोग झूठे हैं।

दरअसल, शाम को हिंदी चैनल एबीपी न्यूज पर सीधा सवाल कार्यक्रम में ‘क्या कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन हुआ है?’ विषय पर चर्चा हो रही थी। डिबेट में एंकर रुबिका लियाकत के साथ सरकार के खिलाफ अपनी बात रख रहे पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस चीफ ममता बनर्जी की पार्टी के समर्थक राहुल चक्रवर्ती थे।

चक्रवर्ती ने कार्यक्रम के दौरान कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन की बात पर बल दिया। एंकर ने इसी पर उन्हें टोका और कहा, “आप झूठ मत बोलिए…मेरे लिए सेना जो कहती है, मैं उसे मानती हूं। कुछ क्या? अगर, मगर, इफ, बट…ये सब इतने संवेदनशील मुद्दे पर। मुझे आप मानवाधिकार उल्लंघन पर एक उदाहरण दीजिए। ममता बनर्जी इतनी बड़ी बात कह रही हैं और उनके पास एक भी एग्जांपल नहीं है। झूठे हैं आप लोग।” देखें, आगे क्या हुआः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Google पर भिखारी सर्च करने के बाद आई पाकिस्तानी PM की तस्वीर तो लोगों ने यूं लिए मजे
2 Fake Alert: पीएम मोदी ने नहीं की दिवाली पर घरेलू सामान खरीदने की अपील , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पोस्ट
3 ‘आधी सिंधी, आधी पेशावरी हूं’, 370 पर बयान के लिए ट्रोल हुईं सोनम कपूर
IPL 2020
X