scorecardresearch

रागिनी नायक बोलीं- भाजपाई कहने में आती है शर्म, शुभ्रास्था का ट्विटर पर पलटवार- जनता से जुतियाए जाने के बाद भी…..

नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के विषय पर हो रही टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने पैनलिस्ट पर तंज कसा।

Ragini Nayak TV Debate| Ragini Nayak News| Ragini Nayak|
कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय जनता पार्टी से निकाली गई नूपुर शर्मा को लेकर एक समाचार चैनल पर डिबेट हो रही थी। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक और राजनीतिक विश्लेषक शुभ्रास्था के बीच तीखी बहस हो गई है। रागिनी नायक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिबेट के वीडियो को शेयर कर शुभ्रास्था पर तंज कसा। जिस पर उन्होंने पलटवार किया।

दरअसल, यह टीवी डिबेट ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के शो ‘आर – पार’ में हो रही थी। जिसमें रागिनी नायक ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि नूपुर शर्मा के बयान से तो प्रधानसेवक और चाणक्य ने ही पल्ला झाड़ लिया है। शुभ्रास्था आपस में यह तय कर ले कि नूपुर शर्मा ठीक है या फिर नरेंद्र मोदी और अमित शाह सही हैं। शुभ्रास्था ने जवाब में कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी के अंदरूनी मामले में मुझे बिल्कुल मत जोड़िए।’

रागिनी नायक ने शेयर किया वीडियो : डिबेट के वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लिखा कि भाजपा के औपचारिक स्प्रिंग एलिमेंट शर्मसार होकर डिबेट से गायब हो गए तो शुभ्रास्था जैसे अनौपचारिक फ्रिंज एलिमेंट हल्ला मचाने आ गए। न तथ्य हैं, ना तर्क हैं…बस दूसरों के बीच बक – बक है।

शुभ्रास्था का जवाब : रागिनी नायक द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर किशोर कुमार जैन नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया, ‘ मैडम जी ये तो कट्टर संघन है, पूरा देश इस बात से परिचित है।’ इस पर रागिनी नायक ने चुटकी लेते हुए लिखा कि फिर भी छुपाती क्यों हैं? क्या अपने को भाजपाई कहने में शर्म आती है। शुभ्रास्था ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि छुपाती हूं?

उन्होंने आगे लिखा कि आप की तरह गले में कोई पता नहीं है, ये मानिए। ये बात आपको समझ आएगी भी नहीं क्योंकि आपके यहां की संस्कृति रही है कि कोई कांग्रेस का सर्वे भी कर ले तो सीधा गुलाम ही बनना पड़ता है। इसी एटीट्यूड से आप लोग जनता से जुतियाए गए हैं लेकिन फिर भी शर्म मगर इनको आती नहीं। इन दोनों के बीच हुई नोकझोंक में आम सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X