ओवैसी पर मुख्तार अब्बास नकवी का तंज: कम्युनल टिफिन में सेकुलर टमाटर का तड़का लगा रहे हैं कुछ लोग

सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ आने पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, मैं ऐसी परिस्थितियों से गुजर चुका हूं।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
ओवैसी पर मुख्तार अब्बास नकवी का तंज: कम्युनल टिफिन में सेकुलर टमाटर का तड़का लगा रहे हैं कुछ लोग (फोटो सोर्स – पीटीआई)

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। यूपी में एक चुनावी जनसभा के दौरान उन्होंने कहा, जहां अल्पसंख्यकों का कोई नेता नहीं होता है वहां वह समाज विकास से दूर हो जाता है।

न्यूज़ 18 इंडिया के कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ओवैसी पर कहा, चुनाव आते ही कुछ लोग सेकुलर शेरवानी और कम्युनल कारिस्तानी में लग जाते हैं। अब कम्युनल टिफिन में सेकुलर टमाटर का तड़का लगाया जा रहा है। धर्म के आधार पर लोगों को बांटकर वोट के लिए बंदरबांट चल रही है।

नकवी ने कहा, हम सबके विकास और प्रयास की बात करते हैं। इस हिसाब से आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति की आंखों में खुशी लाने के लिए काम हो रहा है। सरकार की योजनाएं अंतोदय की सोच के हिसाब से हैं।

अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना – नकवी ने कहा, अगर आप यूपी की राजनीति पर नजर डालेंगे तो एक पार्टी के परिवार का घोंसला नजर आएगा। यूपी में इससे पहले जो सरकार रही है, वो गुंडे और माफियाओं की हिफाजत करती थी। वहीं योगी आदित्यनाथ की सरकार गुंडों और माफियाओं को हिरासत में लाने वाली सरकार है। उन्होंने कहा, पहले माफिया यूपी की पहचान थे लेकिन अब बिना नाम देखे लोगों का काम किया जाता है।

ओपी राजभर व अखिलेश का गठबंधन – यूपी चुनाव में सफलता की राह देखती राजनीतिक पार्टियां जोड़-तोड़ का गणित लगा रही हैं। सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ आने पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, मैं ऐसी परिस्थितियों से गुजर चुका हूं। हम अन्य पार्टियों के साथ बात कर रहे हैं। ओवैसी ने बताया कि हमारी पार्टी के उम्मीदवार केवल मुस्लिम समाज से ही नहीं बल्कि सभी समुदायों से भी होंगे।

आज तक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए सपा प्रमुख ने ओपी राजभर के साथ हुए गठबंधन को भरोसे का साथ कहा। उन्होंने कहा, सीटों को लेकर जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि यूपी चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी से कोई बातचीत नहीं हो रही है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट