ताज़ा खबर
 

‘देश के गद्दार..धोखेबाज हैं आप’, लाइव डिबेट में एंकर पर बुरी तरह भड़क गए कांग्रेस प्रवक्ता

पवन खेड़ा और शो के एंकर अमीष देवगन के बीच मामला यहीं शांत नहीं हुआ। एंकर ने कहा कि ये हमारा चैनल है, हम यहां काम करते हैं। आपको बुलाते हैं अपनी बात रखने के लिए लेकिन आप तो मुझपर ही निजी हमले कर रहे हैं। आप मुझे बीच में ना लाइए अपनी बात रखिए।

Updated: September 29, 2020 8:58 AM
News 18 Hindi के डिबेट शो में एंकर अमीष देवगन पर ही भड़क गए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा।

कृषि क्षेत्र से जुड़े कानूनों में बदलाव पर देश के कई हिस्‍सों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। कुछ राज्यों में उग्र धरना प्रदर्शन हो रहा है तो कुछ राज्यों में पूर्ण बंदी भी की गई। किसानों से जुड़े इस मुद्दे पर राजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। मीडिया में भी ये मसला सुर्खियां बटोर रहा है।

हिंदी न्यूज चैनल न्यूज 18 इंडिया पर किसानों से जुड़े इसी कृषि कानून पर एक लाइव डिबेट रखी गई थी। डिबेट शो में बीजेपी की तरफ से सुधांशु त्रिवेदी पैनल में थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा। शो की एंकरिंग कर रहे थे अमीष देवगन। शो में कई बार बीजेपी और कांग्रेस प्रवक्ता में तीखी बहस हुई। कांग्रेस के प्रवक्ता शो के दूसरे पैनलिस्टों पर भी भड़कते दिखे।

डिबेट में एक वक्त आया जब कांग्रेस प्रवक्ता शो के एंकर को ही भला बुरा कहने लगे। पवन खेड़ा न्यूज एंकर को कहन लगे कि मुझसे तमीज से बात करो। इस पर एंकर ने कहा कि आप मुझे बीजेपी का प्रवक्ता, डरपोक, चाटुकार पता नहीं क्या-क्या बोल रहे हो। इस पर पवन खेड़ा ने कहा कि आप काम ही ऐसा कर रहे हैं। आपमें हिम्मत नहीं है कि सरकार से सवाल पूछ सकें। आप जैसे लोग सिर्फ विपक्ष से सारे सवाल पूछोगे।

पवन खेड़ा और शो के एंकर अमीष देवगन के बीच मामला यहीं शांत नहीं हुआ। एंकर ने कहा कि ये हमारा चैनल है, हम यहां काम करते हैं। आपको बुलाते हैं अपनी बात रखने के लिए लेकिन आप तो मुझपर ही निजी हमले कर रहे हैं। आप मुझे बीच में ना लाइए अपनी बात रखिए।

एंकर से ये सब भी सुनकर कांग्रेस प्रवक्ता शांत होने के मूड में नहीं दिखे। वह और तेजी से भड़कते हुए एंकर को कहने लगे कि जो आप लोग कर रहे हैं वह पत्रकारिता नहीं चाटुकारिता है। आप लोग गद्दार हैं..देशद्रोही हैं। डिबेट के इस अंश का वीडियो सोशल मीडिया में भी शेयर किया गया है।

देखें अमीष देवगन औऱ कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के बीच तीखी बहस:

 

Next Stories
1 ‘शर्म आनी चाहिए आपको, क्या मैं यहां बैठने के लायक नहीं हूं..’, लाइव डिबेट में रोने लगीं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा
2 दीपिका पादुकोण के बचाव में महिला पैनलिस्ट ने कहा- भगवान भी तो लेते हैं ड्रग्स, BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने सुना दी खरी-खोटी
3 जया बच्चन जिनको बचाना चाहती हैं वो देश की थाली में छेद कर रहे हैं- Republic TV पर अर्णब गोस्वामी का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X