ताज़ा खबर
 

‘शर्म आनी चाहिए आपको, क्या मैं यहां बैठने के लायक नहीं हूं..’, लाइव डिबेट में रोने लगीं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा

Sherlyn Chopra ने रोते हुए ये भी बताया कि, 'मैं पहले चेन स्मोकर थी लेकिन अब मैं सिगरेट को हाथ भी नहीं लगाती। मैंने स्मोकिंग छोड़ी क्योंकि मुझे बॉलीवुड के इस नशेड़ी गैंग का मेंबर नहीं बनना था।'

Author September 25, 2020 8:58 AM
Amish Devgan Debate Show, News 18 TV DebateNews 18 TV Debate में रोने लगीं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा।

पिछले कई दिनों से मीडिया में बॉलीवुड सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन का मामला प्रमुखता से छाया हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा जा चुका है। इसमें दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है। माना जा रहा है कि ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के और कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल News 18 Hindi पर एक डिबेट शो में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा रोने लगीं। इस डिबेट शो में तमाम पैनलिस्ट्स के अलावा सिंगर दलेर मेहंदी और पॉलिटिकल एनलिस्ट शहजाद पूनावाला भी शामिल थे। डिबेट शो में शर्लिन ने कहा कि मैंने दलेर मेहंदी के भाई मीका सिंह समेत बॉलीवुड से जुड़े तमाम बड़े नामों को ड्रग्स लेते देखा है। शर्लिन की इस बात पर शहजाद पूनावाला ने उनसे कह दिया कि अगर आप ऐसी बातें जानती हैं तो जाकर एनसीबी को बताइए..यहां टीवी शो पर बैठने से क्या होगा।

शहजाद पूनावाला की बातों से शर्लिन चोपड़ा बिफर गईं। वो बोलीं कि मुझसे एनसीबी पूछेगी तो मैं उन्हें भी बताऊंगी। लेकिन आप मुझे ये नहीं कह सकते कि मैं यहां बैठ नहीं सकती। क्या मैं यहां बैठने के लायक नहीं हूं। शर्म आनी चाहिए आपको।

शर्लिन चोपड़ा ये बातें बोलते हुए रोने लगीं। रोते हुए उन्होंने ये भी बताया कि मैं पहले चेन स्मोकर थी लेकिन अब मैं सिगरेट को हाथ भी नहीं लगाती। मैंने स्मोकिंग छोड़ी क्योंकि मुझे बॉलीवुड के इस नशेड़ी गैंग का मेंबर नहीं बनना था।

शर्लिन चोपड़ा ने ये भी कहा कि मैंने जिस तरह से नशे से दूरी बनाई उसके लिए आप लोगों को मुझे प्रोत्साहित करना चाहिए और शाबाशी देनी चाहिए। लेकिन आप ये कह रहे हैं कि मैं यहां बैठने के लायक नहीं हूं। शर्म आनी चाहिए आपको।

शर्लिन को रोता देख शो के एंकर अमीष देवगन ने उनसे कहा कि कोई आपको ये नहीं कहा रहा है कि आप यहां बैठ नहीं सकती। शहजाद पूनावाला ने भी उन्हें समझाया कि मैं सिर्फ ये कह रहा हूं कि आपको टीवी चैनल्स पर अपनी बात रखनी चाहिए लेकिन एनसीबी में शिकायत भी दर्ज करानी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपिका पादुकोण के बचाव में महिला पैनलिस्ट ने कहा- भगवान भी तो लेते हैं ड्रग्स, BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने सुना दी खरी-खोटी
2 जया बच्चन जिनको बचाना चाहती हैं वो देश की थाली में छेद कर रहे हैं- Republic TV पर अर्णब गोस्वामी का आरोप
3 अर्नब गोस्वामी के शो में शिवसेना नेता से बोले संबित पात्रा- अभी आपका GK टेस्ट लेने वाला हूं, मिला ऐसा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X