ताज़ा खबर
 

‘रागिनी नायक से बात करना मेरी शान के खिलाफ..’, ये कहते हुए हाथरस कांड पर लाइव डिबेट से चले गए बीजेपी के अमित मालवीय

अमित मालवीय से जब इस मुद्दे पर उनका रिएक्शन मांगा गया तो वह बोलने लगे कि मुझे पता रहता कि डिबेट में रागिनी नायक को बुलाया गया है तो मैं आता ही नहीं। अमित मालवीय ने ये भी कहा कि ये मेरी शान के खिलाफ है कि मैं रागिनी नायक जैसे लोगों से बात करूं।

Author October 7, 2020 1:13 PM
News 18 Hindi Debate Amish Devgan: कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक और बीजेपी के अमित मालवीय। (फोटोज- सोशल मीडिया)

Hathras Case: यूपी के हाथरस में लड़की से साथ हुई दरिंदगी की खबर मीडिया में छाई हुई है। इस घटना पर राजनीति भी तेज है। जहां विपक्षी दल यूपी के सीएम य़ोगी आदित्यनाथ समेत पूरी बीजेपी को निशाने पर ले रहे हैं वहीं सत्ताधारी दल बीजेपी की तरफ से इस घटना को साजिश बताया जा रहा है। इसी मुद्दे पर लाइव टीवी डिबेट में बीजेपी के प्रवक्ता अमित मालवीय इतने नाराज हुए कि शो छोड़कर चले गए।

हिंदी न्यूज चैनल न्यूज 18 इंडिया पर हाथरस मुद्दे पर लाइव डिबेट में तमाम मेहमानों के साथ ही पैनल में कांग्रेस की तरफ से रागिनी नायक थीं और बीजेपी की तरफ से अमित मालवीय थे। शो की एंकरिंग कर रहे थे अमीष देवगन। शो में कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने हाथरस कांड पर सरकार की तीखी आलोचना करते हुए उनपर निशाना साधा। रागिनी नायक की बातें अमित मालवीय को पसंद नहीं आईं।

अमित मालवीय से जब इस मुद्दे पर उनका रिएक्शन मांगा गया तो वह बोलने लगे कि मुझे पता रहता कि डिबेट में रागिनी नायक को बुलाया गया है तो मैं आता ही नहीं। अमित मालवीय ने ये भी कहा कि ये मेरी शान के खिलाफ है कि मैं रागिनी नायक जैसे लोगों से बात करूं।

अमित मालवीय की ये बात सुन रागिनी ने उनसे कहा कि इतनी दिक्कत है तो चले जाइए। इस पर अमित मालवीय ने पलट कर कहा कि आप चले जाइए..आपका चैनल है क्या। शो के एंकर से बीजेपी प्रवक्ता अमित मालवीय कहने लगे कि मैं इस डिबेट में नहीं बैठ पाऊंगा।

इसपर शो के एंकर ने कहा कि रागिनी नायक हमारी गेस्ट हैं औऱ हम तो जिसे चाहे बुलाएंगे। ये आपका फैसला है कि आपको किसके साथ डिबेट करनी है या नहीं करनी है। इसके बाद फिर से रागिनी नायक से डिबेट करने को अपनी इज्जत के खिलाफ बताते हुए अमित मालवीय ने शो छोड़ दिया।

लाइव शो में इस तरह से शो छोड़ने को लेकर सोशल मीडिया में तमाम यूजर्स अमित मालवीय को ट्रोल कर रहे हैं वहीं ऐसे यूजर्स कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक की तारीफ भी कर रहे हैं। देखें वीडियो:

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये तो सरकार की तरफ से किया जाने वाला फ्रॉड है..’, हाथरस की घटना पर रवीश कुमार ने साधा निशाना
2 ‘हम क्या चाहते 302, छीन के लेंगे 302..’, सुशांत केस पर लाइव डिबेट में नारे लगाने लगे Republic TV हेड अर्णब गोस्वामी
3 हाथरस घटना पर लाइव डिबेट में सपा प्रवक्ता को बार-बार अखिलेश यादव क्यों कहने लगीं एंकर अंजना ओम कश्यप?
यह पढ़ा क्या?
X