ताज़ा खबर
 

‘भारत में लगा दो इस्लामिक कानून, रुक जाएंगी रेप की घटनाएं..’, लाइव डिबेट में ऐसे तर्क देने लगे मौलाना

मौलाना रशीदी ने दिल्ली की घटना को ऑनर किलिंग बताते हुए कहा कि एक बार देश में इस्लामिक कानून लागू हो जाए तो ये बलात्कार, चोरी, हत्या जैसी वारदातें पूरी तरह से खत्म हो जाएंगी।

Author October 14, 2020 12:45 PM
हाथरस गैंगरेप और दिल्ली में हुए राहुल राजपूत मर्डर केस पर लाइव डिबेट शो में इस्लामिक कानून की वकालत करने लगे मौलाना।

देश की राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में 18 साल के राहुल राजपूत की हत्‍या मामले में राजनीति भी हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि यूपी के हाथरस की घटना पर हल्ला मचाने वाले विपक्षी दल अब चुप क्यों हैं। वो क्यों नहीं अब राहुल के घर जा रहे हैं। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल न्यूज 18 हिंदी पर डिबेट शो में मौलाना साजिद रशीदी देश में इस्लामिक कानून लागू करने की वकालत करने लगे।

राहुल राजपूत मर्डर केस में जो बात अभी तक सामने आई है उसमें ये कहा जा रहा है कि उसका दूसरे धर्म की एक लड़की के साथ संबंध था। लड़की के घरवालों ने उसे धोखे से बुलाया औऱ लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। राहुल को बेहोशी की हालत में अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। चूंकि आरोपी दूसरे धर्म के थे, इसलिए इलाके में अतिरिक्‍त पुल‍िस फोर्स लगाई गई है ताकि हालात न बिगड़ें।

इसी मुद्दे पर News 18 Hindi पर एक लाइव डिबेट शो रखा गया था। शो की एंकरिंग कर रहे थे अमीष देवगन। शो में बीजेपी की तरफ से सुधांशु त्रिवेदी थे। इनके साथ ही असीम वकार औऱ मौलाना साजिद रशीदी भी डिबेट में मौजूद थे।

शो में मौजूद पैनलिस्ट के बीच काफी तीखी बहस हुई। असीम वकार ने हाथरस की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि दलितों पर अत्याचार हिंदू धर्म की कमियां उजागर करता है। उनके जवाब में बीजेपी के सुधांशु त्रिवेदी ने भी तीखा हमला बोला।

उधर हाथरस गैंगरेप औऱ दिल्ली में राहुल राजपूत मर्डर केस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मौलाना साजिद रशीदी देश में इस्लामिक कानून लागू करने की वकालत करने लगे। मौलाना रशीदी ने दिल्ली की घटना को ऑनर किलिंग बताते हुए कहा कि एक बार देश में इस्लामिक  कानून लागू हो जाए तो ये बलात्कार, चोरी, हत्या जैसी वारदातें पूरी तरह से खत्म हो जाएंगी। देखें वीडियो:

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘नीतीश कुमार को नोबेल प्राइज़ मिलना चाहिए और सुशील मोदी को यूएन का महासचिव बना देना चाहिए..’, पत्रकार रवीश कुमार का तंज
2 ‘अर्णब गोस्वामी का नाम आते ही बाकी गोदी मीडिया ऐसे एकजुट हो गया जैसे..’, Republic TV के फेक TRP केस पर रवीश कुमार ने यूं किया रिएक्ट
3 ‘रागिनी नायक से बात करना मेरी शान के खिलाफ..’, ये कहते हुए हाथरस कांड पर लाइव डिबेट से चले गए बीजेपी के अमित मालवीय
ये पढ़ा क्या?
X