ताज़ा खबर
 

मरने से पहले इन 32 चिड़ियों के लिए 1 लाख डॉलर छोड़ गई महिला

लेस्ली 4 लाख डॉलर की प्रॉपर्टी की मालकिन थीं और उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी में से एक लाख डॉलर 32 cockatiels प्रजाति की चिड़ियों के नाम कर दी।

Former american President Jimmy Carter, James Earl Carter Jr. is an American politician, New York City entrepreneur, Leslie Ann Mandel, cockatiels, Arthur Herzog, Matthew, specific care instructions for her 32 cockatiels, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, News in Hindi, Entertenment news in Hindi, crime news, naitonal news, international news, trending news, twitter news, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansattacockatiels प्रजाति की चिड़िया।

न्यूयॉर्क में एक महिला ने मौत के बाद भी मिसाल कायम की है। न्यूयॉर्क में रहने वाली एक महिला ने 32 चिड़ियों के लिए 100,000 डॉलर दान कर दिए हैं। महिला दान की हुई इतनी बड़ी रकम का ट्रस्टी अपने सौतेले बेटे को बनाया है। वसीयत में अपनी प्रॉपर्टी का बड़ा हिस्सा चिड़ियों के नाम कर महिला ने पक्षियों के लिए अपने प्रेम भाव को प्रकट किया है।

न्यूयॉर्क में रहने वाली लेस्ली एन मेंडल एक बिजनेस महिला थीं। उनका 69 साल की उम्र में निधन हो गया था। दरअसल लेस्ली 4 लाख डॉलर की प्रॉपर्टी की मालकिन थीं और उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी में से एक लाख डॉलर 32 cockatiels प्रजाति की चिड़ियों के नाम कर दी। लेस्ली ने अपनी वसीयत में लिखा था कि मेरी इच्छा है कि इन चिड़ियों को रोज खाना खिलाया जाए, उनकी अच्छे से देखभाल की जाए।

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक लेस्ली की अपनी कोई संतान नहीं थी। उन्होंने एक लेखक आर्थर हरजॉग से शादी की थी जिनका पहले से एक बेटा था। लेस्ली ने अपने उसी सौतेले बेटे मैथ्यू को दान किए गए फंड का ट्रस्टी बनाया था।

लेस्ली के दिए गए फंड से चिड़ियों के लिए एवी-केक्स, पानी और पॉपकॉर्न खरीदा जाएगा। आपको बता दें कि लेस्ली अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल थीं और वो अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जिमी कार्टर के राष्ट्रपति पद के अभियान से भी जुड़ी रही थीं। साथ ही लेस्ली रोनाल्ड रीगन की कमेटी में स्पीड टाइपिस्ट भी रही थीं।

Next Stories
1 दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक और बेनाफ्शा का वीडियो किया वायरल, बेड पर एक दूसरे को किस रहे हैं दोनों
2 आखिर राहुल गांधी ने बता ही दिया, 3-4 लोगों की टीम करती है उनके ट्वीट, मगर आइडिया वही देते हैं  
3 #Metoo: यौन उत्पीड़न के खिलाफ तीन लड़कियों ने बनाया वीडियो, वायरल हो रहा है वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X