ताज़ा खबर
 

‘नहीं आया बधाई मैसेज का जवाब तो रुआंसे हुए मोदी’ पढ़ें ट्विटर यूजर्स ने कैसे की नए साल पर मस्ती

अक्षय शुक्ला ने लिखा है कि 21वीं सदी बालिग हो गई है, 2018 में बालिग शख्स जैसा व्यवहार करें।

नये साल पर सोशल मीडिया के मजेदार मैसेज लॉफ्टर के बेहतरीन डोज हैं।

भारत समेत दुनिया भर में दुनिया भर में नये साल का दिल खोलकर स्वागत किया गया। लोगों ने अपने प्रियजनों को मैसेज भेजकर, फोनकर नये साल की शुभकामनाएं दी। व्हाट्सअप पर आधी रात को मैसेज का ऐसा बाढ़ आया कि ये सोशल मीडिया एप्प आधा घंटे के लिए क्रैश कर गया। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत समूचे भारत में लोगों ने पूरे जोशो खरोश और मौज मस्ती के साथ नाच गाकर नये वर्ष का स्वागत किया। रात के 12 बजते ही लोगों ने आतिशबाजी करके नये साल का स्वागत किया और अपने प्रियजनों को सोशल मीडिया साइट फेसबुक, व्हाट्सऐप और ट्विटर, एसएमएस के माध्यम से नववर्ष की शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी। प्रधानमंत्री मोदी ने नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह साल सबके जीवन में खुशी, समृद्धि और बेहतर स्वास्थ्य लाए।”  इस मौके पर ट्विटर पर भी लोगों ने मजेदार मैसेज, जोक्स भेजकर नये साल का स्वागत किया।

सोशल मीडिया पर नये साल का एक मैसेज काफी वायरल है। इसमें नरेंद्र मोदी लोगों को नये साल की बधाई दे रहे हैं। लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं दे रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बीजेपी के सांसद उनके गुड मार्निंग मैसेज का भी जवाब नहीं देते हैं। इस पर सोशल मीडिया में लोगों ने खूब मजे लिये थे। मनोज कुमार यादव नाम के हैंडल ने इस मैसेज को पोस्ट किया है। दूसरे मैसेज जो सोशल मीडिय में काफी वायरल हो रहा है वो है साल 2018 में 21वीं सदी के बालिग हो जाने का। अक्षय शुक्ला ने लिखा है कि 21वीं सदी बालिग हो गई है, 2018 में बालिग शख्स जैसा व्यवहार करें।

बॉलीवुड ने भी नये साल की शुभकामनाएं दी है। करण जौहर ने ट्वीट कर कहा, “दोस्त को माफ करें, परिजनों से संपर्क करें, अपने जीवनसाथी को समझें और अपने प्रेमी के दोस्त बनें..2018 को अपने लिए भावनात्मक साल के रूप में मनाए। नया साल मुबारक हो।” माधुरी दीक्षित नेने ने कहा, “रात अभी भी युवा है और नया साल कगार पर है। नया साल मुबारक हो। खुशहाली और उल्लास।” दीया मिर्जा ने कहा, “अधिक प्यार करें। अधिक महसूस करें। अधिक देखभाल करें। अधिक करें। अधिक पढ़ें। अधिक हंसे। नया साल मुबारक हो।” कबीर बेदी ने कहा, “नया साल आपके लिए चमत्कारी रहे।”विवेक आनंद ओबेरॉय ने कहा, “आपके और आपके परिवार के लिए नया साल शानदार रहे। 2018 की शुभकामना! आपको 20 साल के युवा जैसे महसूस हो, दिखें 18 साल के युवा जैसे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App