ताज़ा खबर
 

तय हुई शादी, अब वायरल हो रहा है ईशा अंबानी और आनंद पिरामल का ये वीडियो

वीडियो के अंत में आनंद पीरामल ईशा अंबानी को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। बतलाया जा रहा है कि आनंद और ईशा की दोस्ती काफी पुरानी है। महाबलेश्वर मंदिर में आनंद ने अपनी दोस्त ईशा को प्रपोज किया था।

ईशा अंबानी मंगेतर आनंद पिरामल के साथ। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस वक्त देश की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ईशा अंबानी के एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर डाला है। इस वीडियो में ईशा और आनंद के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्य भी नजर आ रहे हैं। बतलाया जा रहा है कि यह वीडियो उस वक्त का है जब यह खूबसूरत जोड़ा अपने परिवार के साथ रविवार (6 मई) को इस्कॉन मंदिर पहुंचा था।
वीडियो में नजर आ रहा है कि घर के सभी बड़े सदस्य इस जोड़े से गले मिल रहे हैं और उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। वीडियो में मंदिर के पुजारी भी नजर आ रहे हैं। मुकेश अंबानी भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में आनंद पीरामल ईशा अंबानी को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। बतलाया जा रहा है कि आनंद और ईशा की दोस्ती काफी पुरानी है। महाबलेश्वर मंदिर में आनंद ने अपनी दोस्त ईशा को प्रपोज किया था।

जिसके बाद ईशा अंबानी के पिता नीता, मुकेश, के अलावा ईशा के ग्रैंड पेरेंट्स, कोकिलाबेन अंबानी और पूर्णिमाबेन दलाल, ईशा के जुड़वां भाई आकाश, छोटे भाई अनंत और परिवार के अन्य सदस्यों ने आनंद पीरामल के परिवार के सदस्य के साथ दोपहर का भोजन भी किया। ऐसी उम्मीद है कि इसी साल के अंत में यह खुबसूरत जोड़ा शादी के बंधनों में बंध जाएगा।

हार्वड बिजनेस कॉलेज में पढ़ाई कर चुके आनंद पीरामल देश की मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं। पीरामल रियल्टी से पहले आनंद ने ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए पीरामल ई-स्वास्थ्य की स्थापना की थी। पीरामल ई-स्वास्थ्य आज करीब 40,000 से अधिक रोगियों का हर रोज इलाज कर रहा है।

आनंद पीरामल इस ग्रुप के कार्यकारी निदेशक भी हैं। इससे पहले आनंद इंडियन मर्चेंट चैंबर की युवा विंग के सबसे कम उम्र के प्रेसिडेंट भी रह चुके हैं। आपको बता दें कि आनंद, पीरामल ग्रुप के संस्थापक सेठ पीरामल के प्रपौत्र हैं और अजय पीरामल के बेटे हैं। आनंद पीरामल मूल रूप से राजस्थान के झुंझुनू के बगड़ कस्बे के रहने वाले हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App