ताज़ा खबर
 

होली में लड़कियों को छेड़ने के तरीके…इंटरनेट पर खूब शेयर हो रहा होली के बहाने अश्लीलता का विरोध करने वाला यह वीडियो

होली पर महिलाओं के होने वाले ज्यादती के खिलाफ एक सोशल वीडियों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

Author Updated: March 13, 2017 6:43 AM
पहले के समय में लोग चंदन, गुलाब और टेसू के फूलों को सूखाकर घर में ही नैचुरल रंग बनाकर होली के त्योहार का मजा लेते थे।

होली आ गई है। रंग, मस्ती और भांग से होली के उत्सव को देशभर के लोग मनाते हैं। लेकिन इस त्यौहार में महिलाओं के साथ जबरदस्ती की घटनाएं भी सामने आती रहती है। इस तरह होली पर महिलाओं के होने वाले ज्यादती के खिलाफ एक सोशल वीडियों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। जिसमें होली पर महिलाओं के खिलाफ तमीज से पेश आने और होली के बहाने होने वाली ज्यादती के खिलाफ बोलने के मैसेज दिया जा रहा है। वीडियों में मैसेज दिया गया है। बुरा मानो होली है।

वैसे इस साल केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने होली नहीं मनाएंगे। उन्होंने यह फैसला सुकमा में सैनिकों के शहीद होने की वजह से लिया है। वहां हुए नक्सली हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के 12 जवान शहीद हो गए थे।छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में हुए नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 12 जवान शहीद हो गए जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गए। हमले में सीआरपीएफ की 219वीं बटालियन के जवान घायल हुए थे। दल जब भेज्जी और कोत्ताचेरू गांव के मध्य जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी।

1950 से 2017 तक, कुछ इस तरह बदले बॉलीवुड के होली के गाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Video: घर का दरवाजा खोलते ही हवा में उड़ गई छोटी बच्ची, देखती रह गई मां
2 यूपी चुनाव नतीजे 2017: बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलता देख सुशील मोदी ने लालू से पूछा- क्‍या हाल हैं?
3 दिल्‍ली के एटीएम से फिर निकले ‘चूरन’ वाले नोट, भड़के यूजर्स ने मोदी सरकार पर ऐसे ली चुटकी