ताज़ा खबर
 

नए लुक में दिखे पीएम नरेंद्र मोदी, आते ही वायरल हो गई तस्‍वीर

पोर्ट ब्लेयर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नए लुक में दिखे। उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। देखते ही देखते यह तस्वीर वायरल हो गई।

नए लुक में पीएम नरेंद्र मोदी। (Instagram@narendramod)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंडमान-निकोबार द्वीपसमूह में रविवार को कई परियोजनाओं की शुरुआत करने के लिए शनिवार की शाम में पोर्ट ब्लेयर पहुंचें। यहां उनका एक नया लुक देखने को मिला। पीएम मोदी ने यहां मुंडू पहना था। मुंडू दक्षिण भारत में पहनने वाला एक पारंपरिक परिधान है। पीएम मोदी ने अपने इस नए लुक की तस्वीर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस तस्वीर के साथ लिखा, “प्राकृतिक रूप से सुंदर पोर्टब्लेयर की सुबह…सूर्योदय और पांरपरिक पोशाक। स्वतंत्रता संग्राम के बहादुर नायकों के बारे में सोचते हुए जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।” पीएम मोदी की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीर और पीएम मोदी की तारीफ की। यूजर्स ने कुछ इस तरह के कमेंट किए, “…बहुत अच्छा मोदी जी। …ग्रेट पीएम। …आपके जीवन से हमें प्रेरणा मिलती है।”

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुनामी से उबरने के लिए कार निकोबार के लोगों को बधाई दी। पीएम ने कहा कि सरकार अंडमान में लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने पर काम कर रही है। यह द्वीप 2004 में आई सुनामी की चपेट में आया था। उन्होंने लोगों को यह भी आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में से एक है।

उन्होंने कहा, ‘‘यहां लोग लंबे समय से समुद्री क्षरण की समस्या का हल निकालने की मांग कर रहे हैं। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सरकार ने इस समस्या से निपटने के लिए एक समुद्री दीवार खड़ी करने का फैसला किया है जिसकी नींव आज रखी जाएगी।’’ प्रधानमंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि यह दीवार जल्द से जल्द बना ली जाएगी। मोदी ने यह भी कहा कि उनकी सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है कि देश का कोई भी कोना और उसके लोग विकास से वंचित ना रहे।

उन्होंने कहा, ‘‘कार निकोबार में लोगों की सुरक्षा के साथ सरकार युवाओं के लिए रोजगार, बच्चों के लिए शिक्षा, बुजुर्गों के लिए चिकित्सा देखभाल और किसानों के लिए सुविधाएं सुनिश्चित करने की कोशिशें कर रही है।’’ इससे पहले, प्रधानमंत्री ने कार निकोबार में एक स्मारक पर सुनामी पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App