ताज़ा खबर
 

‘प्लीज इन्हें भाभी बना लो’, Salman Khan की बहन अर्पिता से इस फोटो पर रिक्वेस्ट करने लगे फैंस

सलमान खान और कैटरीना कैफ के अफेयर की चर्चा काफी लंबे वक्त तक चली थी। कैटरीना कई अहम मौकों पर सलमान खान के साथ खड़ी दिखीं।

सलमान खान और अर्पिता खान शर्मा।

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर को देखते ही लोग उनसे सलमान की शादी कराने की रिक्वेस्ट करने लगे। दरअसल 16 जुलाई को कैटरीना कैफ का जन्मदिन था। कैटरीना कैफ को बर्थडे विश करते हुए अर्पिता खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया।

अर्पिता ने जो फोटो पोस्ट की उसमें कैटरीना सलमान की मां के साथ खड़ी हैं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ है। ये फोटो सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग के दौरान की है। फोटो शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा- हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ, भगवान करे तुम्हारे चेहरे पर हमेशा ये मुस्कान बनी रहे।

सलमान खान की मां और कैटरीना कैफ को इस तरह से गले लगे देखकर फैंस अर्पिता से उन्हें भाभी बनाने की डिमांड करने लगे। ऐसे कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई जिसमें फैंस ने लिखा कि कैटरीना और सलमान की जोड़ी खूब जमेगी।

बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ के अफेयर की चर्चा काफी लंबे वक्त तक चली थी। कैटरीना कई अहम मौकों पर सलमान खान के साथ खड़ी दिखीं। वो कई बार सलमान के लिए कोर्ट में भी देखी गई हैं। फिर इस तरह की चर्चाएं भी हुईं कि कैटरीना कैफ की रणबीर कपूर से नजदीकियां बढ़ने लगीं। इसके बाद ये भी सुना गया कि सलमान खान और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो गया।

हालांकि ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक साथ फिल्में भी कर रहे हैं। दर्शकों को इनकी जोड़ी इतनी पसंद है कि इनकी साथ में की हुई फिल्में भी सुपरहिट साबित हुईं। फिलहाल सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर का नाम जोड़ा जा रहा है। यूलिया अकसर सलमान खान के साथ दिख जाती हैं। सलमान की फैमिली पार्टीज में भी यूलिया की मौजूदगी दर्ज की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रियंका गांधी ने #SareeTwitter के साथ शेयर की फोटो, लोग पूछने लगे ऐसे सवाल
2 सोशल मीडिया पर यूपीएससी टॉपर को कही गंदी बातें, Facebook पर बताई ट्रोलिंग की पूरी दास्तान
3 गिरिराज सिंह के कार्यक्रम में मुस्लिम रिपोर्टर से बोला शख्स- आबादी बढ़ाकर भारत पर कब्जा करना चाहते हैं मुसलमान