ताज़ा खबर
 

एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान ने बीजेपी के संबित पात्रा को लाइव शो से भगाया, वीडियो वायरल हो रहा है

संबित पात्रा ने कहा कि चैनल गाय को बार-बार बैल बताने की कोशिश कर रहा है। पात्रा ने कहा कि एनडीटीवी का झुकाव कांग्रेस के प्रति है।

तस्वीर एनडीटीवी के यूट्यूब वीडियो से ली गई है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा और अंग्रेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान के बीच इतनी तीखी बहस हो गई कि संबित पात्रा को शो से बाहर निकाल दिया गया। शो की एंकर निधि राजदान ने संबित को लगभग डांटते हुए ये कह दिया कि ये मेरा शो है मैं आपको निकाल रही हूं। दरअसल इस शो में केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से की गई गोहत्या पर डिबेट की जा रही थी । इस मुद्दे पर कांग्रेस की तरफ से अपना पक्ष रखने के लिए शर्मिष्ठा मुखर्जी मौजूद थीं तो वहीं भाजपा की तरफ से संबित पात्रा मौजूद थे। इन दोनों के साथ कुछ मेहमान और भी शो से जुड़े थे। इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे दूसरे मेहमानों के बोलने के दौरान ही बीच में संबित बोलने लगे। बीजेपी प्रवक्ता को दूसरों की बात के बीच में टोकता देख एंकर निधि राजदान ने पहले तो उन्हें आराम से समझाया कि आप दूसरों को इंटरप्ट ना करें।

एंकर की ये बात सुनकर संबित ने कहा कि मैं दूसरों चैनलों पर भी जाता हूं वहां मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करता हूं लेकिन यहां मुझे करना पड़ रहा है क्योंकि एनडीटीवी एक एजेंडे पर काम कर रही है। संबित ने कहा कि चैनल गाय को बार-बार बैल बताने की कोशिश कर रहा है। पात्रा ने कहा कि एनडीटीवी का झुकाव कांग्रेस के प्रति है।

संबित पात्रा की ये बातें सुनकर शो की एंकर निधि राजदान गुस्से में आ गईं। उन्होंने संबित से नम्रतापूर्वक उठकर चले जाने को कह दिया। एंकर के शो छोड़ने के लिए कहने वाली बात पर संबित और ज्यादा उखड़ गए और बोलने लगे कि आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझसे ऐसा बोलने की। एंकर ने कहा कि ये मेरा शो है मैं जो मर्जी करूंगी..आपकी हिम्मत कैसे हुई कि आप मेरे चैनल पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं। एंकर के बार-बार बोलने पर भी संबित शो छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए और बोलने लगे कि आपने मुझे बुलाया है मैं शो खत्म होने तक नहीं जाउंगा यहां से।

संबित को अड़ता देख एंकर निधि राजदान ने कहा कि ठीक है आप बैठिये लेकिन पहले आपने चैनल के बारे में जो कहा उसके लिए माफी मांगिए। संबित माफी मांगने के लिए राजी नहीं हुए तो मजबूरन एंकर ने कहा कि मैं आपसे बात नहीं करूंगी डाहे तो आप जा सकते हैं। इसके बाद निधि राजदान दूसरे मेहमानों के साथ डिबेट को आगे बढ़ाने लगीं। इस डिबेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। लोग लिख रहे हैं कि आखिरकार वह दिन आ ही गया जब संबित पात्रा को टीवी पर से उठा कर भगाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App