ताज़ा खबर
 

‘बाबा की गोद में रिपब्लिक देख हतप्रभ हुए श्री राम’, अरनब गोस्वामी की इस फोटो पर रवीश कुमार की लिखी कविता वायरल

रवीश कुमार की इस तंज भरी कविता पर काफी लोग अरनब गोस्वामी के लिए खरी-खोटी लिख रहे हैं तो बहुत से ऐसे भी हैं जो रवीश कुमार को भी ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे यूजर्स अखिलेश यादव संग सेल्फी लेते रवीश कुमार की तस्वीर शेयर कर उनपर निशाना साध रहे हैं।

Author Published on: November 12, 2019 12:15 PM
बाबा रामदेव और अरनब गोस्वामी की इस तस्वीर पर लिखी रवीश कुनार की कविता वायरल हो रही है। (रवीश कुमार की तस्वीर उनके फेसबुक पेज से ली गई है)

सोशल मीडिया में एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में योग गुरु बाबा रामदेव रिपब्लिक टीवी के एडिटर अरनब गोस्वामी को गोद में उठाए दिख रहे हैं। इस वायरल तस्वीर पर सोशल मीडिया में अरनब गोस्वामी ट्रोल हो रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि अरनब गोस्वामी न्यूज दिखाने के अलावा वह सब कुछ करते हैं जिससे उनके चैनल की टीआरपी बढ़े। अब इस वायरल तस्वीर पर एनडीटीवी एंकर औऱ मैगसेसे अवार्डी रवीश कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर एक कविता लिख तंज कसा है।

अरनब गोस्वामी और बाबा रामदेव की इस तस्वीर पर लिखी रवीश कुमार की कविता वायरल हो रही है। चंद घंटों में ही रवीश कुमार की इस कविता को सैकड़ों लोग शेयर कर चुके हैं। हजारों की संख्या में इसपर कमेंट्स भी आ रहे हैं। दरअसल रवीश कुमार ने अरनब की ये वायरल फोटो पोस्ट करते हुए लिखा:

“मीडिया का गोदी क्षण- छंद कहे कुमार

बाबा की गोद में रिपब्लिक देख हतप्रभ हुए श्री राम
ध्वस्त मर्यादाओं को मैं कैसे देखूँ अपलक अभिराम
लक्ष्मण ने चुप्पी साधी, सीता ने देखा नील गगन में
इस धरा पर चमचे होंगे, ऐसा कब सोचा था वन में
पत्रकारिता का धर्म है, कुछ दिखा इनके आचरण में
प्रश्न पूछ कर इस जोड़े से ख़ामोश हो गए श्री राम
– कवि श्री रवीश कुमार”

रवीश कुमार की इस तंज भरी कविता पर काफी लोग अरनब गोस्वामी के लिए खरी-खोटी लिख रहे हैं तो बहुत से ऐसे भी हैं जो रवीश कुमार को भी ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे यूजर्स अखिलेश यादव संग सेल्फी लेते रवीश कुमार की तस्वीर शेयर कर उनपर निशाना साध रहे हैं।

 

बता दें कि अरनब गोस्वामी और बाबा रामदेव की तस्वीर जो वायरल हो रही है वह रिपब्लिक टीवी के एक प्रोग्राम की है। इस प्रोग्राम में अयोध्या मसले पर आए सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट पर अपनी राय रखने के लिए बाबा रामदेव को बुलाया गया था। कार्यक्रम में रामदेव ने अपनी योग कलाएं दिखाते हुए अरनब संग पंजा भी लड़ाया और उन्हें गोद में भी उठा लिया था।

तस्वीर रिपब्लिक टीवी के प्रोग्राम से ली गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BJP प्रवक्ता ने कहा था- महाराष्ट्र में सरकार ना बनी तो कटवा लूंगा बाल, लोग पूछ रहे- कब है मुंडन?
2 92 में बाबरी मस्जिद तोड़ने वाला कारसेवक बन गया है मुसलमान, बनवाता है मस्जिदें और पढ़ाता है इस्लाम
3 नोटबंदी के 3 साल पूरे, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा- आओ मोदी चौराहे पर
जस्‍ट नाउ
X