ताज़ा खबर
 

..और हुआ कुछ ऐसा कि पत्रकार रवीश कुमार को खिड़की से लगानी पड़ी छलांग

रवीश कुमार ने इस घटना के बारे में भी खुलकर अपने फेसबुक पेज पर लिखा है।

वरिष्‍ठ टीवी पत्रकार रवीश कुमार। (Photo: Facebook/RavishKaPage)

वरिष्ठ पत्रकार और एनडीटीवी के एंकर रवीश कुमार के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें खिड़की से छलांग लगानी पड़ गई। इस बात की जानकारी खुद रवीश कुमार ने अपने फेसबुक पेज के जरिये दी है। दरअसल हुआ ये कि रवीश कुमार किसी कार्यक्रम में भाग लेने राजस्थान के जयपुर पहुंचे थे। जयपुर के महाराणा प्रताप सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में रवीश कुमार अतिथि और वक्ता के तौर पर मौजूद थे। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नायर थी पहुंचे थे। कार्यक्रम की जो तस्वीरें रवीश कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की हैं उसमें एक हॉल में भारी भीड़ इकट्ठा दिख रही है। ये भीड़ रवीश कुमार को सुनने के लिए पहुंची थी। लेकिन बकौल रवीश कुमार भीड़ इतनी ज्यादा हो गई थी कि उससे बचने के लिए उन्हें खिड़की से छलांग लगाकर बाहर निकलना पड़ा।

रवीश कुमार ने अपने फेसबुक पेज से इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए लिखा है- बहुत शुक्रिया जयपुर आपके प्यार के लिए। बस इतना भी प्यार न करें कि अपनों से ही बचने के लिए खिड़की से छलाँग लगानी पड़े। हा हा। आख़िर कमरे से निकलने का दूसरा रास्ता भी तो नहीं था। और मुझे कूदते हुए देखने वाले नौजवानों आप खिड़की की तरफ अंधेरे में क्या कर रहे थे, क्या आपको पता था कि उस तरफ से भी आ सकता हूँ ! जो दिल ने कहा वही बोला, बात बुरी लगी हो तो माफ़ी। मेरा बस एक ही कारवाँ है, बात मोहब्बत की हो और सफ़र दिलों से तय हो, दूरियों से नहीं ।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15375 MRP ₹ 16999 -10%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

आपको बता दें कि रवीश कुमार मौजूदा समय में एनडीटीवी के साथ जुड़े हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। रवीश ने इस कार्यक्रम के बारे में भी खुलकर अपने फेसबुक पेज पर लिखा। रवीश आए दिन सामाजिक मुद्दों पर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते रहते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर उपजे विवाद पर भी रवीश ने खुलकर अपनी बात सामने रखी थी। फिल्म का विरोध करने वालों पर रवीश ने फेसबुक पोस्ट लिखते हुए करारा तंज कसा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App