Gujarat Assembly Election Result 2017, Gujrat Election Results, Gujarat Vidhan Sabha Chunav Natije Parinam Result 2017: NDTV Anchor Nidhi Razdan Shut troll on Gujarat Election Result - बीजेपी की जीत पर NDTV एंकर निधी राजदान ने ट्रोल को दिया जवाब, लिखा- मैं रो रही हूं अपनी चूड़ियां तोड़ रही हूं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बीजेपी की जीत पर NDTV एंकर निधी राजदान ने ट्रोल को दिया जवाब, लिखा- मैं रो रही हूं अपनी चूड़ियां तोड़ रही हूं

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव परिणाम 2017): दरअसल चुनाव नतीजों पर निधी राजदान ने लिखा कि गुजरात में पीएम मोदी का जलवा रंग लाया और राहुल गांधी की मेहनत भी दिख रही है।

प्रणब मुखर्जी के साथ निधी राजदान।

गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोबारा सरकार बनाती दिख रही है। मतगणना के रुझानों में भाजपा 182 में से 110 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। निर्वाचन आयोग के अधिकारियों का कहना है कि कांग्रेस 70 सीटें जीत सकती हैं। भाजपा ने 2012 के विधानसभा चुनाव में 115 सीटें और कांग्रेस ने 61 सीटें जीती थीं। वहीं हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार बननी तय है। हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों पर बीजेपी 43 सीटें जीतती दिख रही है। वहीं कांग्रेस को सिर्फ 20-21 सीटों पर ही जीत मिलने के आसार हैं। बीजेपी की इस जीत के बीच एनडीटीवी की एंकर निधी राजदान ने ट्वीट किया है कि मैं रो रही हूं और अपनी चूड़ियां तोड़ रही हूं। दरअसल निधी राजदान का ये ट्वीट एक यूजर के ट्वीट के जवाब में आया है। दरअसल गुजरात औऱ हिमाचल के चुनाव नतीजों पर निधी राजदान ने ट्वीट कर अपनी बात रखी। निधी ने लिखा कि गुजरात में पीएम मोदी का जलवा रंग लाया और राहुल गांधी की मेहनत भी दिख रही है। कांग्रेस का जमीनी स्तर पर मजबूत संगठन ना होना शायद हार का कारण बना।

निधी राजदान के इस ट्वीट पर एक यूजर उनसे भिड़ गया। ये उन्हें लिखने लगा कि आप भले पीएम मोदी की जीत पर ट्वीट कर रही हो लेकिन आप कांग्रेस के हारने पर काफई उदास हो। इस शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए पहले तो निधी रादजान ने उस यूजर को समझाया लेकिन फिर भी वह उनपर इलजाम लगाता रहा कि आप और आपका चैनल काफी दुखी है। उस शख्स की इस बात पर निधी ने ये लिख दिया कि हां मैं बहुत दुखी हूं..और अपनी चूड़ियां तोड़ कर रो रही हूं।

इस तरह के जवाब की उम्मीद शायद उस यूजर को नहीं रही होगी इसलिए उस यूजर ने बाद में वो कमेंट वाला पूरी थ्रेड ही डिलीट कर दिया।

ट्वीट डिलीट कर लिया गया है।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App