Nawazuddin Siddique will be in lead role in balasahab thackrey biopic - इन ताजा तस्वीरों में बिल्कुल बाल ठाकरे की तरह दिख रहें है नवाजुद्दीन सिद्दीकी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इन ताजा तस्वीरों में बिल्कुल बाल ठाकरे की तरह दिख रहें है नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बाल ठाकरे के रोल के लिए नवाजुद्दीन मेकर्स की पहली पसंद थे। मुंबई में अमिताभ बच्चन और उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में फिल्म की घोषणा हुई।

फोटो सोर्स- ट्विटर

शिवसेना प्रमुख दिवंगत बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म में बाल ठाकरे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। इस नए लुक में वह एकदम बालासाहेब के अंदाज में नजर आ रहे हैं। बालासाहेब की बायोपिक से नवाज को निकालने की खबर अफवाह निकली। रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना ने बाल ठाकरे की बायोपिक में नवाज की विवादित छवि को देखते हुए बाला साहेब की बायोपिक में उनके काम करने पर आपत्ति जताई। अब सामने आ रहा है कि ये अफवाह है। बाल ठाकरे की भूमिका नवाजुद्दीन ही करने जा रहे हैं।

फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है। वह इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। दिवंगत बाल ठाकरे की बायोपिक को अभिजीत पानसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के नाम अभी फाइनल नहीं हुए हैं। आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत की बालासाहेब की जिंदगी पर फिल्म बनाने की लंबे समय से इच्छा थी। उद्धव ठाकरे की स्वीकृति मिलने के बाद उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया। फिल्म में बाल ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार, बाल ठाकरे के रोल के लिए नवाजुद्दीन मेकर्स की पहली पसंद थे। मुंबई में अमिताभ बच्चन और उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में फिल्म की घोषणा हुई।

पिछले दिनों नवाज अपनी बायोग्राफी को लेकर चर्चा में रहे थे। उनकी पसर्नल लाइफ से जुड़े कई किस्सों की वजह से वो विवादों में आ गए थे। उनकी जिंदगी का हिस्सा रही कुछ एक्ट्रेसेज ने उनके ऊपर कई तरह के आरोप लगाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App