ताज़ा खबर
 

नवजोत सिद्धू के इस्‍तीफे पर बोले Twitter यूजर्स- AAP को मिला एक और जोकर, आवाज निकाली तो किए जाएंगे बाहर

सोशल मीडिया पर भी नवजोत सिंह सिद्धू चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके नाम का ट्रैंड टॉप पर चल रहा है।
नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दिया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दिया है। हालांकि वे अभी भी भाजपा में है। खबरें हैं कि सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। भाजपा ने इस मुद्दे पर चुप्‍पी साध रखी है। वहीं आप ने कहा कि पार्टी में उनका स्‍वागत है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भी नवजोत सिंह सिद्धू चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके नाम का ट्रेंंड टॉप पर चल रहा है। सिद्धू के इस्‍तीफे पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है। कई लोगों का कहना है कि सिद्धू गंभीर नहीं रह पाते हैं ऐसे में वे उनका आप में जाना ठीक है। कईयों का कहना है कि सिद्धू को आप रास आएगी क्‍योंकि वे कॉमेडियन और जोकरों के साथ काम करते रहे हैं। कुछ लोगों ने प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव का संदर्भ देते हुए यह आशंका भी जाहिर की कि अगर सिद्धू आवाज उठाएंगे तो उन्‍हें आप से बाहर भी कर दिया जाएगा। कुछ ट्वीट्स नजर डालिए:

सोशल मीडिया पर सिद्धू को लेकर कूमार विश्‍वास का दो साल पहले किया गया ट्वीट भी शेयर किया जा रहा है।

यह भी सवाल उठ रहा है कि अरविंद केजरीवाल को फैसलों पर आवाज न उठाने वाले नेता पसंद हैं। ऐसे में सिद्धू वहां कितने दिन टिक पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App