ताज़ा खबर
 

नवजोत सिद्धू के इस्‍तीफे पर बोले Twitter यूजर्स- AAP को मिला एक और जोकर, आवाज निकाली तो किए जाएंगे बाहर

सोशल मीडिया पर भी नवजोत सिंह सिद्धू चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके नाम का ट्रैंड टॉप पर चल रहा है।
नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दिया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दिया है। हालांकि वे अभी भी भाजपा में है। खबरें हैं कि सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। भाजपा ने इस मुद्दे पर चुप्‍पी साध रखी है। वहीं आप ने कहा कि पार्टी में उनका स्‍वागत है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भी नवजोत सिंह सिद्धू चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके नाम का ट्रेंंड टॉप पर चल रहा है। सिद्धू के इस्‍तीफे पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है। कई लोगों का कहना है कि सिद्धू गंभीर नहीं रह पाते हैं ऐसे में वे उनका आप में जाना ठीक है। कईयों का कहना है कि सिद्धू को आप रास आएगी क्‍योंकि वे कॉमेडियन और जोकरों के साथ काम करते रहे हैं। कुछ लोगों ने प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव का संदर्भ देते हुए यह आशंका भी जाहिर की कि अगर सिद्धू आवाज उठाएंगे तो उन्‍हें आप से बाहर भी कर दिया जाएगा। कुछ ट्वीट्स नजर डालिए:

सोशल मीडिया पर सिद्धू को लेकर कूमार विश्‍वास का दो साल पहले किया गया ट्वीट भी शेयर किया जा रहा है।

यह भी सवाल उठ रहा है कि अरविंद केजरीवाल को फैसलों पर आवाज न उठाने वाले नेता पसंद हैं। ऐसे में सिद्धू वहां कितने दिन टिक पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. K
    Kishor
    Jul 18, 2016 at 2:17 pm
    आम आदमी पार्टी को बदल कर ड्रामेबाज पार्टी रखना चाहिए , सभी ड्रामेबाज , एक मंच पर आ रहे है , ाचा हुवा नवज्योति सिद्धू बी ज प को छोड़ दिया , कुछ काम का नहीं था , सिर्फ टी व् के लिए ही लायक है
    (2)(0)
    Reply
    1. S
      Sunil mahajan
      Jul 18, 2016 at 3:36 pm
      Its good if Siddhu is going to join Kuzliwal. At least one more Joker will add in to Kuzliwal. S playing card pack.
      (0)(0)
      Reply
      1. D
        d S
        Jul 19, 2016 at 3:09 pm
        सिद्धू ने एैसा कौन सा चमत्कार किया हे, कई सालो से सांसद हे, पर कोई काम किया हो ेैसा सुनाने में तो नहीं आता. वो ज्यादातर कॉमेडी सर्कस में अस्लिल जोक्स पर बिा बात के हँसता हुआ नज़र आता हे. हंसी भी ेैसि बात पर जिस परकिसी को हंसी न आये. मीडिया ने जबरदस्ती हीरो बन रख हे.
        (0)(0)
        Reply
        1. A
          Alok
          Jul 20, 2016 at 1:07 pm
          मुझे नहीं लगता की सिद्धू साहेब को आप स्वीकार कर पायेगी क्योंकि उनकी आकांक्षा चीफ मिनिस्टर बनने की है और आप के पास पहले से ही पंजाब के लिए चीफ मिनिस्टर कैंडिडेट्स हैं.
          (0)(0)
          Reply
          1. शोम रतूड़ी
            Jul 18, 2016 at 3:03 pm
            नवजोत सिद्धू बीजेपी से 2014 के लोकसभा चुनावों से ही नाराज चल रहे थे जब उनकी अमृतसर की सीट जेटली को दे दी गयी थी,हालांकि उन्हें हाल ही में राज्यसभा में नामांकित किया गया लेकिन उन्हें शायद मंत्रिमंडल में जगह मिलने की उम्मीद थी जो न मिलने पर वे बीजेपी छोड़ने पर मजबूर हो गये,उनकी विधायक पत्नी काफी समय से बादल परिवार से नाराज थी जिसे उन्होंने छुपाया भी नही,बीजेपी को इस नाराजगी पर ध्यान देना चाहिए था लेकिन वे इसमें असफल रहे.सिद्धू के AAP में जाने की खबर है और यह शायद उनका गलत निर्णय साबित होगा.
            (1)(0)
            Reply
            1. B
              BHARAT
              Jul 19, 2016 at 6:13 am
              केजरीवाल और सिद्धू दोनों एक दुशरे को जेल नहीं पाएंगे. कजोडा
              (0)(0)
              Reply
            2. V
              vinod singh
              Jul 19, 2016 at 5:22 am
              सरदार निकला गद्दार.' "सोच लेना इसको बहुत हसने की आदत है तुम मर रहे होओगे तब भी ये हस रहा होगा".
              (2)(0)
              Reply
              1. Load More Comments