scorecardresearch

भाजपा में वापस जा रहे हैं क्या- नवजोत सिंह सिद्धू बोले 5 साल के माफिया राज की वजह से पंजाब में हारी कांग्रेस तो लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

कांग्रेस नेता द्वारा दिए गए बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

navjot singh sidhu| Sidhu Punjab| Punjab Sidhu|
पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (फोटो- फाइल)

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पंजाब में कांग्रेस की हार का कारण बताते हुए कहा कि 5 साल के माफिया राज की वजह से यहां पर कांग्रेस की हार हुई है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह इस माफिया राज के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे। नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए गए बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स पूछने लगे कि बीजेपी में जाने वाले हैं क्या?

सिद्धू का बयान : नवजोत सिंह सिद्धू ने ने पंजाब के पूर्व सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी को फिर से नए तरीके से तैयार करना होगा। उन्होंने कहा कि डंके की चोट पर कहूंगा कि कांग्रेस 5 साल के माफिया राज की वजह से। पंजाब में मैं माफिया राज के खिलाफ लड़ता रहा। मेरी या लड़ाई सिस्टम के खिलाफ थी। सिद्धू ने कहा, ‘ कुछ लोगों का धंधा था, जो राज्य को दीमक की तरह खा रहा था। इसमें मुख्यमंत्री भी शामिल थे।’

लोगों की प्रतिक्रियाएं : अरुण नाम के ट्विटर यूजर हंसने इमोजी कमेंट करते हैं कि अगर आप को बीजेपी में जाना है तो चले जाइए लेकिन कांग्रेस को इतना बदनाम मत करिए, वैसे भी बेचारी अब कहां ही बची है। किशोर नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ अगर 5 साल पंजाब में भ्रष्टाचार हुआ है तो सबूत ले जाकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को दे दो।’ कस्तूरबा सिंह यादव ने पूछा कि तो आप चुपचाप क्यों देख रहे थे?

मनोज कुमार ने हम एंड किया कि कांग्रेस जितनी जल्दी हो.. इतनी जल्दी नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर कर दे, वरना ऐसे ही नुकसान सहना पड़ेगा। गजेंद्र भरद्वाज ने कमेंट किया कि यह बात तो पंजाब का बच्चा-बच्चा जानता है, इसलिए तो पंजाबियों ने आप की राजनीति को जीरो कर दिया। सेनोरिटा नाम के एक टि्वटर हैंडल से पूछा गया कि वैसे भाजपा में कब जा रहे हो?

मारिया नाम की एक यूजर लिखती हैं – आपके बयान से लग रहा है कि जल्द ही बीजेपी की ओर जाने वाले हो। जगदीश नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ कांग्रेस के लोग ही कांग्रेस को खाए जा रहे हैं, और यह बात प्रियंका और राहुल को समझ में नहीं आ रही है।’ अभिनव त्रिपाठी नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि लगता है, बीजेपी ज्वाइन करने की पूरी तैयारी कर ली है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.