ताज़ा खबर
 

नवजोत स‍िंंह स‍िद्धू ने जुमले से क‍िया भाजपा पर वार, व‍िरोध‍ियों ने क‍िया जवाबी हमला

सिद्धू ने कहा कि हाथी को गोद में खिलवाना और भाजपा वालों से सच बुलवाना असंभव है भईया। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू। Express Photo by Kamleshwar Singh

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जुमले से भाजपा पर वार किया। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, “मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में खिलवाना, और भाजपा वालों से सच बुलवाना, असंभव है भईया।” सिद्धू ने व्यंग्य करते हुए आगे कहा, “किसान भाइयों, 15 लाख आएंगे। काला धन वापस आएगा।” भीड़ से पूछते हुए उन्होंने कहा, “आ गए 15 लाख? बुलेट ट्रेन चल गई? गंगा साफ हो गई? 2 करोड़ नौकरी मिल गई? कर्जा माफ हो गया?” सिद्धू के सवाल पर हर बार भीड़ से ‘नहीं’ की अवाज आयी। इसके बाद सिद्धू ने कहा, “तो क्या मिला? बाबा जी का ठुल्लु? ठोको ताली।” सिद्धू ने इस कार्यक्रम का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया, जिसके बाद विरोधियों ने भी जवाबी हमला किया।

एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, “मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में खिलवाना, और सिद्धू से पलटी मारना बंद करवाना, असंभव है भईया| इस इंसान को जब वापिस भाजपा में आना होगा तो फिर से मोदी के तलवे चाटेगा।”

एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “एक बात और भूल गए आप बोलना -गिरगिट की तरह रंग बदलना वो सिर्फ सिद्धू पर है आता है , और आलू से सोना वाली मसीन तो आपके पास है।”

एक और विरोधी ने कहा, “आपका राजनीति जन्म बीजेपी में ही हुआ है आज उसको ही गाली दे रहे हो, दलबदलुओं का कोई भरोसा नहीं कब आप पलटी मारकर कांग्रेस को गाली देना शुरू करो।”

एक अन्य ने लिखा, “मतलब आप पहले झूठ बोलते थे या अभी अभी ट्यूशन लेकर झूठ बोलना सीखें। स्पष्ट करिए बड़ा कंफ्यूजन हो रहा है, क्योंकि आप ही थे वो जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तारीफ में कसीदे पढ़ते थे। तो तब आपने झूठ बोला या अब बोल रहे है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App