ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट में नाराज हुईं एंकर, मोबाइल उठा रागिनी नायक से कहा- राहुल गांधी से ट्वीट करवाइए

कमलनाथ ने कहा था कि "यूपी-बिहार के लोगों को रोजगार मिलने से स्थानीय लोगों में बेरोजगारी बढ़ी है। वो यह सुनिश्चित करेंगे कि जो उद्योग राज्य में लगें, उनमें भर्तियों में 70% स्थानीय लोगों को रोजगार मिले।"

ragini nayakटीवी बहस के दौरान कांग्रेस नेता रागिनी नायक औऱ एंकर के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। (image source-Youtube/video grab image)

राजनैतिक मुद्दों पर टीवी डिबेट के दौरान गरमागरमी अब आए दिन देखने को मिल जाती है। कई बार स्थिति ये हो जाती है कि राजनैतिक दलों के प्रवक्ताओं के साथ-साथ शो के एंकर भी इन बहसों में शामिल हो जाते हैं। हाल ही में आज तक चैनल पर हुई एक टीवी डिबेट के दौरान भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। दरअसल इस कार्यक्रम में नसीरुद्दीन शाह के ताजा बयान पर चर्चा हो रही थी, जिसमें नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि आज देश में गाय की मौत एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा अहम है। साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने बच्चों के लिए डर लगता है। इस मुद्दे पर टीवी डिबेट में भाजपा की तरफ से उनके प्रवक्ता संबित पात्रा कार्यक्रम में मौजूद थे। वहीं कांग्रेस की तरफ से उनकी प्रवक्ता रागिनी नायक कार्यक्रम में मौजूद थीं। बहस के दौरान बात मध्य प्रदेश के नए सीएम कमलनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर दिए गए बयान पर पहुंच गई।

बता दें कि मध्य प्रदेश में 15 साल के बाद कांग्रेस की सत्ता में वापसी हुई है। लेकिन कांग्रेस के नवनियुक्त मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम पद संभालते ही ऐसा बयान दिया, जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना हो रही है। दरअसल कमलनाथ ने कहा था कि “यूपी-बिहार के लोगों को रोजगार मिलने से स्थानीय लोगों में बेरोजगारी बढ़ी है। वो यह सुनिश्चित करेंगे कि जो उद्योग राज्य में लगें, उनमें भर्तियों में 70% स्थानीय लोगों को रोजगार मिले।” इसी बयान की आलोचना करते हुए टीवी बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कमलनाथ द्वारा यूपी बिहार के लोगों पर दिए बयान की आलोचना की और साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता शंकर सिंह गोहिल द्वारा गुजरात में बिहारियों के खिलाफ दिए गए बयान का भी आलोचना की।

इस पर रागिनी नायक ने महाराष्ट्र में शिवसेना द्वारा उत्तर भारतीयों पर हमले की बात कर अपनी पार्टी का बचाव करने की कोशिश की। लेकिन शो की एंकर ने इस बात पर रागिनी नायक से सवाल कर दिया कि क्या कांग्रेस की तुलना अब शिवसेना से होगी? एंकर ने कहा कि कमलनाथ ने ऐसा बयान कैसे दिया? क्या अब वह हिंदुस्तान के अलग-अलग राज्यों का बंटवारा करेंगे। आप कांग्रेस पार्टी हैं और ये शर्मनाक है। इन तीखे सवालों के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने बचाव की मुद्रा में आते हुए कहा कि कांग्रेस ऐसा कभी नहीं चाहती। इस पर शो की एंकर ने कहा कि राहुल गांधी वैसे तो हर मुद्दे पर ट्वीट करते हैं उन्होंने इस मुद्दे पर ट्वीट क्यों नहीं किया? एंकर ने मोबाइल फोन हाथ में लेते हुए रागिनी नायक से कहा कि राहुल गांधी से ट्वीट कराइए। एंकर की इस बात पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने भी तालियां बजाकर स्वागत किया। बहरहाल कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक और टीवी एंकर के बीच इस मुद्दे पर ऐसे ही कुछ देर और तीखी नोंक-झोक हुई। जिसे एंकर ने ही अगला सवाल दागकर शांत किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अलका लांबा से आप ने नहीं लिया इस्तीफा, ‘भारत रत्न वापसी’ विवाद के बाद टीम केजरीवाल की हो रही लानत-मलानत
2 ‘आतंकी पर दया करने के बाद खुद को देशभक्‍त न कहें’, नसीरुद्दीन शाह को योगेश्‍वर का जवाब
3 राजीव गांधी ने क्लिक की थीं सोनिया गांधी की ये तस्वीरें, फोटोज सोशल मीडिया पर VIRAL
यह पढ़ा क्या?
X