‘राजनीतिक गुरु से वादा किया था कभी बीजेपी में नहीं जाऊंगा’, नरेश अग्रवाल का यह वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स नरेश अग्रवाल का काफी मजाक उड़ा रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “रंग बदलने में तो गिरगिट भी शरमा जाए।”

समाजवादी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेता नरेश अग्रवाल (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शामिल होने से पहले नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी में थे लेकिन अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ की थी। नरेश अग्रवाल काफी पहले कांग्रेस छोड़ एसपी में आए थे और फिर वे बीएसपी में गए और बाद में फिर से उन्होंने एसपी का दामन थाम लिया था। हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल ने एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि वे कभी भी बीजेपी में शामिल नहीं होंगे, लेकिन उन्होंने अपनी कही हुई बात का ही खंडन कर दिया और बीजेपी में आ गए। नरेश अग्रवाल का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें वे बीजेपी में कभी भी शामिल न होने की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नरेश अग्रवाल ने कहा “हम पर काफी समय से दवाब बनाया जा रहा है कि हम बीजेपी में शामिल हो जाएं। ये सच है कि जब मैं कांग्रेस तोड़ने जा रहा था तो जितेंद्र प्रसाद जी ने मुझे बुलाया। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम तोड़ने जा रहा हो तो हमने कहा है मैं जा रहा हूं। उस समय उन्होंने मुझसे एक ही शपथ ली थी कि वादा करो कि कभी बीजेपी में नहीं जाओगे। मैं उन्हें अपना गुरु मानता था इसलिए मैंने उनसे वादा किया था कि मैं कभी भी बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा।”

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स नरेश अग्रवाल का काफी मजाक उड़ा रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “रंग बदलने में तो गिरगिट भी शरमा जाए।” एक ने लिखा “बे पेंदी के लोटे हैं ऐसे नेता।” एक ने लिखा “सभी के अंदर लड़ने का जीगर नहीं होता, कमजोर लोग हमेशा ही चमचागिरी करते हैं, वो जीते हुए भी मरे होते हैं, दरपोक कहीं का।” इसी तरह कई लोग नरेश अग्रवाल के इस पुराने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें खूब खरीखोटी सुना रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने 2 और उम्मीदवार घोषित किये, अब तक 107 प्रत्याशीAAP Punjab polls, AAP in Punjab, Punjab polls AAP, Punjab Assembly polls
अपडेट