ताज़ा खबर
 

बीजेपी का दांव पड़ा उल्‍टा, नरेंद्र मोदी के ऑफिशियल अकाउंट से हुए ऐसे ट्वीट कि करने पड़े डिलीट

पीएम मोदी की इस मुहिम को दौरान ट्विटर पर पीएम मोदी का दांव ही उल्टा पड़ा गया। उनके ट्विटर हैंडल से नीरव मोदी और कई अन्य फर्जी अकाउंट को टैग करते हुए धन्यवाद कहा गया था जिसके बाद वह ट्रोल हो गए।

चार्टर्ड अकांउटेंट समूह ने “आर्थिक आंकड़ों में राजनीतिक हस्तक्षेप” के आरोपों को खारिज किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार कैंपेन शुरू कर एक बार फिर से खुद को चौकीदार बताया। शनिवार को ट्विटर पर#MainBhiChowkidar का हैश टैग ट्रेंड कर रहा था।पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था ‘देश का हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है। देश को आगे बढाने के लिए जो भी व्यक्ति कठिन परिश्रम कर रहा है वह चौकीदार है।मैं अकेला नहीं हूं।पीएम मोदी की इस मुहिम को दौरान ट्विटर पर पीएम मोदी का दांव ही उल्टा पड़ा गया। उनके ट्विटर हैंडल से नीरव मोदी और कई अन्य फर्जी अकाउंट को टैग करते हुए धन्यवाद कहा गया था जिसके बाद वह ट्रोल हो गए।

दरअसल ,नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल से कुछ अन्य अकाउंट और पैरोडी अकांउट ऑटो रिप्लाई मोड में टैग हो गए उसके बाद इस हैशटैग का इस्तेमाल करने पर पैरोडी अकाउंट को और अन्य लोगों को रिप्लाई जाने लगे जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बीजेपी का मजाक बनाया जा रहा है।

नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट से ‘Nirav Modi Fan/@niiravmodi’ नामक ट्विटर हैंडल टैग हुआ ।जिसके बाद इस ट्विटर हैंडल को एक संदेश के साथ टैग किया गया। इसके बाद फिर गलती हुई जब Narendra Modi@AmbaniKaChela को टैग किया गया। इसके साथ ही इस ट्विटर हैंडल को मैं भी चौकीदार कैंपेन से जुड़ने के लिए धन्यवाद कहा गया।इसके बाद ध्रुव राठी और लालू प्रसाद यादव तक को ट्वीट में टैग किया गया। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी की खिल्ली उड़ने लगी।ध्रुव राठी ने लिखा कि कुछ मूर्ख बीजेपी वालों को लगा कि ऑटो रिप्लाई से हैशटैग करने वालों को रिप्लाई जाएगा।लेकिन ये बुरी तरह फेल हो गया।

कांग्रेस द्वारा शेयर गया यह ट्वीट जिसमें नरेंद्र मोदी के अकाउंट से पैरोडी अकाउंट को टैग किया गया है।(फोटो सोर्स-ट्विटर) कांग्रेस द्वारा शेयर गया यह ट्वीट जिसमें नरेंद्र मोदी के अकाउंट से नीरव मोदी के पैरोडी अकाउंट को टैग किया गया है।(फोटो सोर्स-ट्विटर) Modi, twitter, नरेंद्र मोदी के अकाउंट से पैरोडी अकाउंट को टैग किया गया है।(फोटो सोर्स-ट्विटर) BJP, Twitter ध्रुव राठी ने भी ट्वीट शेयर करते हुए बीजेपी का मजाक उड़ाया है।फोटो सोर्स-Twitter

कांग्रेस ने इन सभी ट्वीट्स को स्क्रीनशॉट लेकर बीजेपी के मजे लिए है लेकिन बीजेपी का कहना है कि यह झूठा और फोटोशॉप्ड है कांग्रेस हमेशा से ही भारतीय लोगों की सतर्कता के खिलाफ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App