scorecardresearch

Bharat Jodo Yatra:  राहुल गांधी को देख भाजपाइयों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, कांग्रेस सांसद ने फ्लाइंग किस से दिया जवाब, वीडियो वायरल

Viral video: एंकर अमन चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर किया तो कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने जवाब दिया।

Bharat Jodo Yatra:  राहुल गांधी को देख भाजपाइयों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, कांग्रेस सांसद ने फ्लाइंग किस से दिया जवाब, वीडियो वायरल
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ों यात्रा (Bharat Jodo Yatra) राजस्थान पहुंच गई है। इस बीच राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें राहुल गांधी की यात्रा के दौरान बीजेपी (Modi) के कुछ समर्थक मोदी मोदी के नारे लगा रहे हैं तो राहुल गांधी की कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस (Flying Kiss) देते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं।

राहुल गांधी ने किया फ्लाइंग किस

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ यात्रा को आगे बढ़ रहे हैं। इस बीच सड़क किनारे खड़े कुछ बीजेपी समर्थक तेजी से मोदी – मोदी के नारे लगाने लगते हैं। इस बात पर गुस्सा करने के बजाए राहुल गांधी समर्थकों को फ्लाइंग किस देने लगते हैं।

एंकर अमन चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को एंकर अमन चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कर लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा की एक तस्वीर। जिसके जवाब में कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कमेंट किया, “नफरत का जवाब सिर्फ मोहब्बत है, तुम भी आ जाओ तो बदल जाओगे।”

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

@uchil_rr नाम के एक यूजर ने कांग्रेस नेत्री के ट्वीट पर कमेंट किया – सबकुछ तो बढ़िया है मैडम, लेकिन राहुल गांधी कभी पीएम तो नहीं ही बन पाएंगे। @askrajeshsahu नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”यही रैली बीजेपी की होती और नारा लगाने वाले दूसरी पार्टी के, पता चलता अगले दिन सभी गिरफ्तार कर लिए गए। यह यात्रा इसीलिए शुरू की गई कि किसी की आवाज दबाई न जाए।” @Yaksh_Prashna नाम के यूज़र ने कमेंट किया कि एक तरफ नफरत है दूसरी ओर मोहब्बत।

@iCSRajput नाम के यूजर लिखते हैं कि कितनी खूबसूरत तस्वीर है। राहुल गांधी अपने विरोधी को भी किस दे रहे हैं और भाजपा का वोट छीन रहे हैं। @PravinJain121 नाम के एक ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया कि नफ़रत का जवाब प्यार से देना राहुल गांधी ने सीखा दिया है। मोदी, भाजपा आईटी सेल और न्यूज़ एंकरो ने आम लोगों में इतनी नफ़रत भर दी की, भारतीय संस्कृति के अतिथि देवो भव को लोग भूल ही गए लेकिन राहुल गांधी ने इस पर भी प्रेम से प्रतिक्रिया देकर अपना बड़प्पन दिखाया। नफ़रत हारेगी, भारत जीतेगा।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-12-2022 at 05:19:51 pm
अपडेट