ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विपक्ष की मानसिकता महिला विरोधी, लोग याद दिलाने लगे ‘दीदी ओ दीदी’ वाला कमेंट

मानसून सत्र का आज पहला दिन है, ऐसे में लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लोकसभा में नए सदस्यों का परिचय कराने के दौरान विपक्षी सदस्यों ने हंगामा किया।

July 19, 2021 2:55 PM
PM Narendra Modi (Photo Source – PTI)

मानसून सत्र का आज पहला दिन है, ऐसे में लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लोकसभा में नए सदस्यों का परिचय कराने के दौरान विपक्षी सदस्यों ने हंगामा किया। राज्यसभा में पीएम ने कहा कि आज देश के किसान और दलित परिवार के बच्चे मंत्री बन कर आए हैं तो कुछ लोगों को बड़ी पीड़ा हो रही है। उन्होंने आगे अभी कहा कि इस सदन में मंत्री बनी महिलाओं का परिचय हो रहा है तो वह कौन सी महिला विरोधी मानसिकता है जिसके कारण सदन में उनका नाम सुनने को भी तैयार नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर लोग सोशल मीडिया पर दीदी ओ दीदी याद दिला रहे हैं। इस खबर पर आज तक के पत्रकार उत्कर्ष सिंह ने लिखा कि ‘दीदी …ओ दीदी’। एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अविनाश यादव ने लिखा कि उत्तर प्रदेश में आए दिन जो महिलाओं पर अत्याचार हुआ है, महंगाई चरम सीमा पर है, पेट्रोल डीजल के रेट बढ़ने से पूरा देश परेशान है, रोजगार कैसे आएगा ,15 लाख खाते में कब तक आएंगे, 2 करोड़ नौकरियां का क्या हुआ। मोदी जी आपकी मानसिकता तो देश विरोधी है।

@RamYada68892994 ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी की इस बात को उनकी बौखलाहट बताते हुए लिखा गया कि यह बौखलाहट है और कुछ नहीं। बंगाल में “दीदी ओ दीदी” मुंह से निकल रहा था तब ये मानसिकता कहां गई थी? यूपी चुनाव में महिलाओं का चीरहरण हुआ तब मानसिकता कहां गई थी? ट्वीट करके तब तो रेवड़ियां बाटी जा रही थी। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि, ‘दीदी वो दीदी,कौन कर रहा था? जब आपके पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश में एक महिला का चीरहरण कर रहे थे तब आप और ये आपकी महिला ब्रिगेड कहां थी?’

@ChandreshMohan2 अकाउंट से पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा गया कि, ‘बंगाल में दीदी ओ दीदी करके जो सम्मान दिखाया था उसका कोई जोड़ नहीं।” एक यूजर ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि एक महिला के पीछे पूरी पार्टी लगा दिए थे और खुद उसे चिढा़ने केे लिए दीदी ओ दीदी कहते फिर रहे थे और आज दूसरों को कह रहे हो। यही तो आपकी दोहरी मानसिकता दर्शाता है।

@KumarHi26386729 से इस खबर पर रिप्लाई करते हुए लिखा गया कि बंगाल में दीदी….ओ दीदी लगता है मोदी जी महिलाओं के हित के लिए चिल्ला रहे थे। एक यूजर ने पीएम मोदी के इस बयान पर लिखा कि तो दीदी.. ओ दीदी किसने कहा था.? चुनाव पंचायत में महिला की साड़ी किसने उतारी था।

Next Stories
1 जब एक दूसरे से भिड़ गए थे अखिलेश यादव और रवि किशन – एक्टर ने यश भारती पुरस्कार को लेकर सपा प्रमुख पर था साधा निशाना
2 इनके हिसाब से हम दो हमारे 5 – 6 हो – मुनव्वर राणा ने ज्यादा बच्चे पैदा करने पर दिया बयान तो लोग करने लगे ऐसा कमेंट
3 मालिक को अपने गुलामों पर भी शक है – रवीश कुमार ने पत्रकारों के फोन टैप मामले में पीएम नरेंद्र मोदी की ली चुटकी, आने लगे ऐसे कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X