ताज़ा खबर
 

सीएम के सुरक्षाकर्मी को एसपी ने जड़ा थप्पड़, जमकर हुई जूतमपैजार, वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पांच दिवसीय दौरे पर कुल्लू पहुंचे हैं हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी दो दिन के कुल्लू दौरे पर हैं। दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया।

June 24, 2021 1:43 PM
सीएम के सुरक्षाकर्मी को एसपी ने जड़ा थप्पड़, जमकर हुई जूतमपैजार, वीडियो वायरल (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर कुल्लू एयरपोर्ट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कहासुनी हो जाती है। जिसके बाद एयरपोर्ट के बाहर कुल्लू के एसपी और सीएम सिक्योरिटी के एएसपी रैंक के बीच जूतमपैजार हो जाती है।

दरअसल पूरा मामला यह है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पांच दिवसीय दौरे पर कुल्लू पहुंचे हैं हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी दो दिन के कुल्लू दौरे पर हैं। दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया।

एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकला इसी दौरान पुलिस अफसरों में झड़प हो गई। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई कहासुनी के दौरान कुल्लू के एसपी ने सीएम सिक्योरिटी रैंक के अफसर को तमाचा जड़ दिया। जिसके बाद यह विवाद बढ़ गया। इसके बाद सीएम सिक्योरिटी के एएसपी ने भी कुल्लू एसपी पर पर लात – घूसों से धावा बोल दिया। सीएम सिक्योरिटी के एएसपी को थप्पड़ मारे जाने पर सीएम सुरक्षा के कर्मचारी उग्र हो गए और एसपी को पकड़कर घेरने की कोशिश करने लगे।

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस मामले पर कहा है कि, ‘ यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, हमने मामले पर जांच करने के लिए आदेश दे दिए हैं। उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी’। मुख्यमंत्री के निर्देश पर सेंट्रल रेंज मंडी के डीआईजी मधुसूदन ने जांच शुरू कर दी। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी संजय कुंडू भी शिमला से कुल्लू के लिए रवाना हो गए। बता दें, हाथापाई की घटना में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की गाड़ियों के काफिले में अतिरिक्त वाहनों को शामिल करने को लेकर विवाद को कारण बताया जा रहा है।

जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए @yashpal81 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि कैसे कैसे लोग यूपीएससी पास करके आते है अगर इनके साथ एसपी का ऐसा व्यवहार है तो आम जनता का तो कोई मालिक नहीं है।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘ये मुझे अच्छा लगा कि SP ने थप्पड़ मारा तो उन्होने ही लात मार दी। आम जनता से कोई होता तो थप्पड खाकर, डंडों से पिटकर, फोन तुड़वाकर भी माफी ही मांगता रहता’।

Next Stories
1 यूपी में रामराज्य की उपमा देकर चल रहा है रावणराज्य – कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, BJP के गौरव भाटिया को सुनाई खरी-खोटी
2 झूठे विज्ञापन नहीं, नौकरी दो – पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने योगी आदित्यनाथ की यूपी सरकार पर साधा निशाना, पूछा सवाल
3 चाहे कोरोना या सियासत मोदी जी से कुछ संभल नहीं रहा है – बोलीं कांग्रेस नेत्री, कहा- लगता है झोला उठाकर जाने का वक्त आ गया है
ये पढ़ा क्या?
X