ताज़ा खबर
 

दुनिया भर में सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले राजनेता बने पीएम नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी की मोबाइल एप किसी राजनेता के लिए इस्‍तेमाल की जाने वाली सबसे लोकप्रिय एप है।

Modi speech, Narendra Modi Speech, Narendra Modi live, Narendra modi live speech, Narendra modi speech liveप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

बराक ओबामा के पदभार छोड़ते और डोनाल्‍ड ट्रंप के अमेरिका का अगला राष्‍ट्रपति बनते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया भर में सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले राजनेता बन गए हैं। रेडिफ ने पीएमओ सूत्रों के हवाले से लिखा है कि मोदी के फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल+ पर सभी राष्‍ट्राध्‍यक्षों में सबसे ज्‍यादा फॉलोवर्स हैं। नरेंद्र मोदी का लगभग हर सोशल मीडिया वेबसाइट पर अकाउंट है। ट्विटर पर मोदी को 2 करोड़ 65 लाख लोग फॉलो करते हैं, फेसबुक पर 3 करोड़ 92 लाख, गूगल+ पर 3 करोड़ 20 लाख, लिंक्‍डइन पर 1 करोड़ 99 लाख, इंस्‍टाग्राम पर 58 लाख तथा यूट्यूब पर 5.91 लाख लोग फॉलो करते हैं। नरेंद्र मोदी की मोबाइल एप किसी राजनेता के लिए इस्‍तेमाल की जाने वाली सबसे लोकप्रिय एप है। इसके करीब एक करोड़ डाउनलोड्स हैं।

ट्विटर पर नरेंद्र मोदी 1,641 लोगों को फॉलो करते हैं। वे भारत के राष्ट्रपति, सभी प्रमुख देशों के राष्ट्राध्यक्ष, भारत के सभी प्रमुख दूतावास, सभी सरकारी विभाग, सभी प्रमुख राज्यों के मुख्यमंत्री और उनके कार्यालयों, बड़े मीडिया घरों, प्रमुख सामाजिक नेता, मशहूर क्रिकेटरों और अन्य खिलाड़ी, प्रमुख फिल्मी हस्तियों, प्रसिद्ध लेखकों को फॉलो करते हैं। मोदी दुनिया के प्रमुख पत्रकारों को भी फॉलो करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पार्टी में स्‍पीच देकर फंस गए PayTM के सीईओ, लोग बोले- बेशर्म है, हेकड़ी दिखाता है
2 अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को फिर बताया ‘पागल और कायर’, लोगों ने खूब लताड़ा
3 लड़की से छेड़छाड़ कर रहे युवक को दोस्त ने सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल
आज का राशिफल
X