ताज़ा खबर
 

जवानों ने ‘ढल गया दिन हो गई शाम’ गाने पर किया मार्च, देखें VIDEO

जवानों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह 'ढल गया दिन हो गायी शाम' गाने पर मार्च कर रहे हैं।

Author कोहिमा | July 13, 2019 5:19 PM
कदमताल करते हुए सेना के जवान फोटो सोर्स -@majorgauravarya

भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है। जिसमें कुछ जवान एक बॉलीवुड सॉन्ग गाते हुए परेड कर रहे हैं। जवान 1970 के दशक में आई फिल्म ‘हमजोली’ के प्रसिद्ध गाने ‘ढल गया दिन हो गई शाम’ पर कदमताल करते दिख रहे हैं। इस गाने को अभिनेता जितेन्द्र पर फिल्माया गया था। इस वीडियो को भारतीय सेना के मेजर गौरव आर्य ने ट्विटर अकाउंट @majorgauravarya से शेयर किया है। वायरल वीडियो में परेड कर रहे जवान नागालैंड पुलिस के बताए जा रहे हैं।

दरअसल, @majorgauravarya नाम के ट्विटर अकाउंट से 10 जून को एक वीडियो शेयर किया गया था। जिसमें कथित तौर पर नागालैंड के पेरेन जिले में डारिंग नौवीं यूनिट के जवान हमजोली फिल्म के गीत ‘ढल गया दिन हो गई शाम’ पर मार्च करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में ट्रेनर द्वारा गाने की लय पर सैनिकों को एक साथ मार्च कराते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि 3 हजार से अधिक लोग रीट्वीट भी कर चुके हैं। जवानों के अंदाज में फिल्माए गए वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया। बता दें कि यह गाना आशा भोसले और मोहम्मद रफ़ी ने गाया था।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सेना में मेजर रहे गौरव आर्य ने ट्विटर पर लिखा कि मैं इस वीडियो को सत्यापित तो नहीं कर सकता, लेकिन मुझे बताया गया है कि यह शायद नागालैंड पुलिस का है। इस वीडियो ने मुझे मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि इस वीडियो को केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने पुष्टि भी की यह वीडियो नागालैंड पुलिस का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App