ताज़ा खबर
 

हज यात्रा रोकने की धमकी देने वाले बीजेपी विधायक को मुस्लिम लड़के की चुनौती, कहा- आखिरी वक्त चल रहा है तुम्हारा..ज्यादा दिन नहीं रहोगे

'तुम कहते हो कि हमें हज पर नहीं जाने दोगे, चिंता ना करो हज यात्रा शुरू होने वाली है..देखते हैं तुम क्या कर लोगे। तुम्हारे जैसे नेताओं से मैं चाय मंगाता हूं।'

Brijbhushan rajpoot, keshav prasad mauryaयूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ बृजभूषण राजपूत।

यूपी में चरखारी से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत के हज यात्रा रोकने और मुसलमानों को देश से भगाने वाले बयान पर एक मुस्लिम लड़के ने चुनौती दी है। इस लड़के ने कहा है कि हज यात्रा जल्द ही शुरू होने वाली है..हम भी देखते हैं कि तुम क्या कर पाते हो। आपको बता दें कि बृजभूषण राजपूत ने पेसबुक पर वीडियो अपलोड कर कहा था कि अगर मुसलमानों ने राम मंदिर बनाने से रोका तो उन्हें हज पर नहीं जाने दिया जाएगा। बीजेपी एमएलए ने ये भी कहा था कि ये हिंदुस्तान है और ये हिंदुओं का देश है। हम जिस दिन चाहेंगे मुसलमानों को देश से भगा देंगे। बीजेपी के इस विधायक का इस तरह का भड़काऊ बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। बृजभूषण राजपूत ने ये भी कहा था कि देश में 100 करोड़ हिंदू रहते हैं, अगर चाहे तो कुछ भी कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि ओवैसी हिंदुओं को अपमानित करता रहता है, सरकार चुपचाप सुनती रहती है, न्यायालय भी ऐसे लोगों के खिलाफ कुछ नहीं करता है, ऐसे में उन लोगों का हौसला बढ़ जाता है। बीजेपी ने अपने इस विधायक के बयान से खुद को अलग कर लिया है।

विदायक बृजभूषण राजपूत के इस बयान के वायरल होने और मीडिया में आने के बाद लखनऊ के एक मुस्लिम लड़के ने उन्हें चुनौती दी है। इस लड़के ने फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर के कहा है कि बृजभूषण राजपूत तुम मुसलमानों को मसलने की बात करते हो..सबसे पहले मुझे मसल कर दिखाओ। अगर तुममे हिम्मत है तो मेरा बाल भी उखाड़ कर दिखा दो। इस लड़के ने कहा कि तुम कहते हो कि हमें हज पर नहीं जाने दोगे, चिंता ना करो हज यात्रा शुरू होने वाली है..देखते हैं तुम क्या कर लोगे। तुम्हारे जैसे नेताओं से मैं चाय मंगाता हूं। इस लड़के ने विदायक को खुली चुनौती देते हुए ये भी कहा कि तुम लोग ज्यादा दिन नहीं रहोगे..तुम लोगों का आखिरी वक्त चल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप नेता आशुतोष ने कहा- दल‍ित को बराबर दर्जा म‍िले ब‍िना देश मजबूत नहीं होगा, लोग बोले- दल‍ित को बनाओ द‍िल्‍ली का सीएम
2 नरेंद्र मोदी के गुजरात में हो रहा जीएसटी का कड़ा विरोध, पर नरम और अलग अंदाज में
3 साधुओं ने शिवलिंग पर चढ़ा दिया जानवर का मांस, वायरल हो रहा है सीरियल हर हर महादेव का ये वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X