ताज़ा खबर
 

फिर से गुजरात दोहराने की बात करने वाली साध्वी देवा ठाकुर को मुस्लिम महिला का जवाब, कहा- इतने जूते मारूंगी कि तू सही हो जाएगी

साध्वी ने देश में दोबारा गुजरात दंगे करवाने की बात कही थी।

साध्वी देवा ठाकुर की इस तस्वीर का इस्तेमाल उनके फएसबुक पेज से किया गया है।

देश में दोबोरा गुजरात जैसे दंगे को दोहराने की बात करने वाली साध्वी देवा ठाकुर को एक मुस्लिम महिला ने जवाब देते हुए जूते मारने की बात कही है। ये महिला अपना नाम इंशा खान बता रही है। सोशल मीडिया पर इस महिला का साध्वी देवा ठाकुर को जवाबी वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि देवा फाउंडेशन की अध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड करते हुए मुसलमानों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि देश में राम राज लाने के लिए दोबारा से गुदरात को दोहराना होगा। साध्वी ने मुसलमानों को नपुंसक बताया था और उनकी निंदा करने वाले हिंदुओं पर भी बेहद भद्दी टिप्पणी करते हुए उन्हें मुसलमानों की पैदाईश बताई थी। मुस्लिम समुदाय के लिए आग उगलने वाला वीडियो मीडिया में आने के बाद से देश भर के मुसलमान उनकी निंदा कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो जिसे इंशा खान ने बनाया है वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में इंशा खान बता रही हैं कि वो साध्वी को हमेसा फॉलो करती थीं और उनकी इज्जत करती थीं,लेकिन जिस तरह से उन्होंने मुसलमानों के लिए अपशब्द कहे हैं उससे वो काफी नाराज़ हैं। इंशा खान ने अपने इस वीडियो में साध्वी देवा ठाकुर को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वो उसके सामने पड़ गईं तो वो उसे जूतों से मारेंगी। इंशा खान ने साध्वी से कहा है कि तू देश में भगवा आतंक लाना चाहती है ऐसा कभी नहीं होने देंगे।

सिर्फ इंशा खान ही नहीं बल्कि और लोग भी साध्वी के बयान की आलोचना कर रहे हैं। ऐसा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साध्वी के बयान पर मुस्लिम सुमदाय द्वारा आपत्ति जताई गई है।

आपको बता दें कि साध्वी अपने फेसबुक पेज से अकसर मुस्लिम समुदाय पर हमला बोलती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले पर बोलते हुए साध्वी ने कहा था कि शिवभक्तों को परेशान करने वालों को हज यात्रा के दौरान बदला चुकाना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App