ताज़ा खबर
 

मुस्लिम लड़की का आरोप- बस में की गई बदसलूकी, जबरन बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश

उमम खानम नामक लड़की ने ट्वीट कर दावा किया है कि उसके साथ कॉलेज टूर के दौरान उसके साथ के छात्रों ने जबरदस्ती बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश की।

उमम खानम नामक की लड़की ने ट्वीट कर खुद के साथ हुई छेड़खानी का दावा किया है।

मेरठ की रहने वाली एक लड़की ने अपने साथ दुर्व्यवहार की घटना का दावा किया है। उमम खानम नामक लड़की ने ट्वीट कर  दावा किया है कि उसके साथ कॉलेज टूर के दौरान उसके साथ के छात्रों ने जबरदस्ती बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश की। उसने ट्वीट कर लिखा है। ”55 छात्रों के साथ कल मैं कॉलेज टूर के लिए आगरा गई थी। इन छात्रों में मैं अकेली मुस्लिम थी। हमारे साथ चार शिक्षक भी थे जिसमें से दो पुरुष शिक्षक भी थे। छात्रों में से कुछ छात्रों ने शराब पी रखी थी। उन्होंने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया। उन्होंने मुझे टारगेट किया। वह अपने साथ बीजेपी की टोपी लेकर आए थे।मुझे बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश की। जब मैंने ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की।

उन्होनें मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। बस में मौजूद दो  पुरुष टीचरों ने इस मामले को देखने के बाद भी इसे नजरअंदाज किया। इसके अलावा उन लोगों ने मुझे जबरदस्ती नाचने  पर मजबूर किया जब मैंने नाचने से इंकार किया तो इन लोगों ने जिसकी बीवी लंबी  उसका भी बड़ा नाम है, उसे कोठे पर बिठा तो… जैसे गाने गाने लगे। उन लोगों ने मुझे निशाना बनाया और मुझे धमकाया क्योंकि मैंने बीजेपी की टोपी पहनने से इंकार कर दिया था।”

”इन लोगों ने मेरा पूरा सफर बर्बाद कर दिया। उन्होंने किसी और लड़की के साथ ऐसा नहीं किया। इतना नहीं उन्होंने वहां साथ बैठी लड़कियां भी उनका समर्थन कर रही थी और घटना का आनंद ले रही थी। वाल्लाही ने मुझे डराने की कोशिश की, लेकिन अल्हम्दुलिल्लाह मुझे लगता है कि मैं और अधिक मजबूत हूं। बीजेपी ने मेरे साथ ये किया है। मुस्लिमों के लिए काफी नफरत भरी है और अब यह यहां तक आ गई कि छात्र भी एक दूसरे को प्रताड़ित कर रहे हैं।  इसे रिट्वीट करें ताकि यह हर किसी तक पहुंच सके।”

फोटो सोर्स- Twitter

हालांकि यह लड़की का दावा है। इस केस को  लेकर कई यूजर्स ने लड़की को झूठा बताया है। इस मामले में कोई जानकारी फिलहाल नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App