ताज़ा खबर
 

मुस्लिम शख्स बोला- मेरे 11 बच्चे हैं और बीवी प्रेग्नेंट भी है..हम परमाणु बम का मुकाबला अपनी आबादी से करेंगे

लोग इस शख्स को सलाह दे रहे हैं कि तुम दो बच्चे ही पैदा करते और उन्हें अच्छी तालीम देते तो कितना बेहतर होता।

तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में परमाणु बम का मुकाबला परमाणु जनसंख्या से करने की बात की जा रही है। दरअसल आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिनके जरिये समाज में नफरत और अशांति फैलाने की कोशिश की जाती है। कभी किसी मुसलमान के जरिये हिंदुओं के खिलाफ जहरीले भाषण के फेसबुक या ट्विटर पर शेयर किया जाता है तो कहीं किसी हिंदू द्वारा मुसलमान के खिलाफ कोई बयान वायरल होता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को साइबर सिपाही नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। वीडियो में मंच पर तीन मुस्लिम शख्स बैठे हुए हैं। इन तीनों में से एक शख्स बंगाली में माइक से अपना भाषण दे रहा है।

वीडियो में दिख रहा शख्स बंगाली भाषा में बोल रहा है। ये मुस्लिम शख्स कह रहा है कि हम जितनी चाहे उतनी संतानें पैदा कर सकते हैं। मेरे 11 बच्चे हैं और मेरी बीवी अभी प्रेग्नेंट है। मैं अपने बच्चों की संख्या दोगुनी कर दूंगा। वीडियो में ये शख्स ये भी कह रहा है कि उनके परमाणु बमों का मुकाबला हम परमाणु जनसंख्या से करेंगे।

इस वीडियो पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां कुछ लोग इस शख्स को सलाह दे रहे हैं कि तुम दो बच्चे ही पैदा करते और उन्हें अच्छी तालीम देते तो कितना बेहतर होता। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस मुस्लिम शख्स को धमकी दे रहे हैं कि तुम चाहे कितनी भी आबादी बढ़ा लो लेकिन हमारे देश का कुछ बिगाड़ नहीं सकते हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App