ताज़ा खबर
 

अजान को गुंडागर्दी बताने पर वाजिद खान ने जतायी आपत्ति, तो सोनू निगम ने दिया जवाब- मुस्लिम नहीं, आम हिंदुस्तानी बनकर सोचिए

एक अन्य ट्वीट में वाजिद खान ने लिखा कि वो तीन तलाक के खिलाफ हैं और कोई अपनी बीवी को तलाक कहकर उसे नहीं छोड़ सकता और ये गलत प्रथा बंद होनी चाहिए।

Sonu Nigam, Azaan, Wajid Khanसोनू निगम ने मंगलवार (18 अप्रैल) को एक अन्य ट्वीट में साफ किया कि वो मस्जिद ही नहीं मंदिर में भी लाउडस्पीकर के खिलाफ हैं। (फाइल फोटो)

मस्जिदों में सुबह अजान देते समय लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर फिल्मी गायक सोनू निगम द्वारा ट्विटर पर जतायी नाराजगी से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार (17 अप्रैल) को सोनू के ट्वीट से शुरू हुए विवाद में संगीतकार वाजिद खान भी कूद पड़े हैं। वाजिद खान ने ट्विटर पर  लिखा है कि “मेरे प्रिय भाई सोनू निगम के ट्वीट से मैं आहत हूं…।”  वाजिद खान के ट्वीट के जवाब में सोनू ने वाजिद को नसीहत दी कि मुसलमान की तरह नहीं आम हिंदुस्तानी की तरह सोचो। सोनू ने जवाबी ट्वीट में लिखा, “प्रिय वाजिद खान, अगर आप एक बार मुसलमान की जगह केवल भारत के साधारण नागरिक की तरह सोचेंगे तो आपको पता चलेगा कि हर कोई दरअसल प्यार के बारे में बात कर रहा है।

बाद में एक अन्य ट्वीट में वाजिद खान ने लिखा कि वो तीन तलाक के खिलाफ हैं और कोई अपनी बीवी को तलाक कहकर उसे नहीं छोड़ सकता और ये गलत प्रथा बंद होनी चाहिए और न्याय मिलना चाहिए। वहीं सोनू ने एक अन्य ट्वीट में साफ किया कि वो केवल मस्जिदों में लाउडस्पीकर का इस्तेमाल बंद करने की बात नहीं कर रहे थे। सोनू ने कहा कि वो मस्जिद, मंदिर या गुरुद्वारे हर जगह लाउडस्पीकर के खिलाफ हैं।

सोनू निगम ने सोमवार को लाउडस्पीकर से अजान देने के मुद्दे पर कई ट्वीट किए थे लेकिन अब उनके अकाउंट से उनमें से कुछ ट्वीट डिलीट कर दिए गए हैं। अजान को कथित तौर पर गुंडागर्दी बताने वाला उनका ट्वीट अब उनके ट्विटर अकाउंट पर नहीं दिख रहा है। वहीं मीडिया में रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल ने सोनू निगम के बयान का समर्थन किया है। सोनू ने अहमद पटेल के समर्थन वाली एक वेबसाइट को ट्विटर पर शेयर किया है।

लाउडस्पीकर से अजान देने के कमेंट पर सोनू निगम के खिलाफ ट्वीट करने वाले वाजिद खान अकेले फिल्मी हस्ती नहीं हैं। इससे पहले अभिनेत्री और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट भी कह चुकी हैं कि वो रोज सुबह अजान और मंदिर की घंटियों की अावाज से उठती हैं और अगरबत्ती जलाती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तानी ट्रोल्स को अदनान सामी का करारा जवाब, कहा- ठुकराए हुए प्रेमी की तरह बर्ताव करना बंद करो
2 हाईवे पर जा रहे बाइक सवार पर अचानक सांप ने कर दिया हमला, बाल-बाल बची जान
3 तीन तलाक पर टीवी पर गर्मागर्म बहस, शइस्ता अंबर से बोले मौलाना अंसार रज़ा- तुम्हारा घमंड सुनने के लिए नहीं बैठे
IPL 2020
X