ताज़ा खबर
 

वेबसाइट ने एजाज खान को लेकर चलाई खबर, भड़की मुंबई पुलिस ने जमकर धोया

एक ट्विटर यूजर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले अभिनेता एजाज खान की स्टोरी प्रकाशित करने वाली एक अंग्रेजी वेबसाइट को लेकर मुंबई पुलिस ने गुस्सा जाहिर किया है। वेबसाइट की खबर में एजाज खान के पुराने रिकॉर्ड और मुंबई पुलिस के बारे में लिखा गया था।

एक्टर एजाज खान ने 11 फरवरी को यह तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस के साथ होने का दावा किया था। (फोटो सोर्स ट्विटर)

एक ट्विटर यूजर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले अभिनेता एजाज खान की स्टोरी प्रकाशित करने वाली एक अंग्रेजी वेबसाइट को लेकर मुंबई पुलिस ने गुस्सा जाहिर किया है। वेबसाइट की खबर में एजाज खान के पुराने रिकॉर्ड और मुंबई पुलिस के बारे में लिखा गया था। खबर में हेडलाइन दी गई- ”Bollywood actor and serial abuser was invited as chief guest for an event by Mumbai Police (बॉलीवुड अभिनेता और लगातार गंदी हरकतें करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस द्वारा एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया)” मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा- ”कमजोर सामान्य ज्ञान अलर्ट! कमजोर रिसर्च अलर्ट! जल्दबाजी में किया गया ट्वीट अलर्ट, जब तुम्हारी रिसर्च खत्म हो जाए और जब तुम यह पता कर पाओ कि यह पुलिस किस शहर की है तब हमें बताना! सुराग- हम में से नहीं है! डिसक्लेमर: मुंबई पुलिस ने न तो ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किया और नहीं उसका हिस्सा थी।”

बता दें कि एजाज खान ने श्रीदेवी की मौत पर एक जज्बाती ट्वीट किया था। सोनम महाजन नाम की ट्विटर यूजर ने उन पर ट्वीट में लिखी बातों को चोरी करने का आरोप लगाया था। इस पर एजाज खान ने सोनम महाजन के लिए ट्वीट में अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया था। एजाज खान का यह ट्वीट वायरल गया था और बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने भी एजाज खान के ट्वीट पर एतराज जताते हुए उसकी कड़ी आलोचना की थी। इससे पहले 11 फरवरी को एजाज खान पुलिस साथ अपनी तस्वीर ट्वीट कर चुके थे। उन्होंने इसमें मुंबई पुलिस को टैग किया था और मुंबई पुलिस के साथ होने का दावा किया था।

एजाज खान ने लिखा था- ”बीएमसी और मुंबई पुलिस को क्रिएशन ऑफ फ्लॉवर्स कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई और मुझे इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनाने के लिए धन्यवाद। मैं गौरवान्वित हूं।” इस पर अंग्रेजी वेबसाइट ने खबर चलाई और खबर में कहा था कि एजाज खान के खिलाफ न तो मुंबई पुलिस ने कोई एक्शन लिया और न ही ट्विटर ने कोई कार्रवाई की। साइट ने एक्टर को मुंबई पुलिस के द्वारा बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित करने की बात भी खबर में लिखी थी। इसके बाद मुंबई पुलिस की नाराजगी उसके द्वारा किए गए ट्वीट के रूप में सामने आई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App