ताज़ा खबर
 

Mumbai Mirror पर भड़के Twitter यूजर्स, गोपीचंद-सिंधु पर सनसनीखेज हेडलाइन बनाने का आरोप

आरोप है कि खबर को सनसनीखेज बनाने के लिए जानबूझकर भ्रामक हेडलाइन का इस्‍तेमाल किया गया।

Author नई दिल्‍ली | August 22, 2016 1:15 PM
टि्वटर यूजर्स ने अखबार में छपी खबर की तस्‍वीर शेयर करते हुए निशाना साधा। (Source: Twitter)

इंग्‍ल‍िश टैबलॉएड ‘मुंबई मिरर’ सोमवार सुबह टि्वटर यूजर्स के निशाने पर आ गया। अखबार में छपी एक हेडलाइन की वजह से सोशल मीडिया का एक धड़ा बेहद नाराज हो गया। उनका आरोप था कि खबर को सनसनीखेज बनाने के लिए जानबूझकर भ्रामक हेडलाइन का इस्‍तेमाल किया गया। यह खबर ओलिंपिक्‍स में सिल्‍वर जीतकर देश का मान बढ़ाने वाली बैडमिंटन प्‍लेयर पीवी सिंधु और उनके कोच गोपीचंद से जुड़ी हुई थी। खबर में गोपीचंद की पत्‍नी लक्ष्‍मी के बयान को बतौर हेडलाइन लिखा गया था। हेडलाइन थी-“Sindhu has what I didn’t have – my husband.” यानी सिंधु के पास वो है जो मेरे पास नहीं-मेरे पति।

दरअसल, लक्ष्‍मी ने कहा था-”Sindhu has what I didn’t have back then – my husband as coach.” लक्ष्‍मी भी एक बै‍डमिंटन प्‍लेयर रह चुकी हैं। इसलिए वे बता रही थींं कि उनके वक्‍त में जो संसाधन मौजूद नहीं थे, वो गोपीचंद ने आज की पीढ़ी को मुहैया कराने की कोशिश की। इसलिए लक्ष्‍मी ने कहा, ”सिंधु के पास वो है जो मेरे पास उस वक्‍त नहीं था। कोच के तौर पर मेरे पति।” अखबार में छपी हेडलाइन में पूरी बात न लिखे जाने की वजह से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रकाशन की खिंचाई की।

टि्वटर यूजर्स ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X