ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता का तंज- भाजपाई सीएम ऑफिस करा रहे गेरुआ, केंद्रीय मंत्री पका रहे खिचड़ी, लोग बोले- 2024 तक बैठकर खाना

उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी की सरकारें जनता से किए वायदे पूरा करने की बजाय अनर्गल कार्यक्रमों में व्यस्त हैं।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम।

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष और कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरुपम ने भाजपाई मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों पर जनता से जुड़े मुद्दों से ध्यान भटकाने और बेवजह के मुद्दों को जोर देने पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी की सरकारें जनता से किए वायदे पूरा करने की बजाय अनर्गल कार्यक्रमों में व्यस्त हैं। उन्होंने ट्वीट किया है, “मुख्यमंत्री अपना ऑफिस गेरुआ करा रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री खिचड़ी का रिकॉर्ड बना रही हैं। सरकारी लोगों की प्राथमिकताओं में जनता कहाँ है ?” निरुपम के इस ट्वीट पर कई लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है, “इससे पहले भी मुख्यमंत्री आफिस नीला और लाल करा रहे थे,उस समय तो आप मुँह में खिचड़ी लिए तमाशा देख रहे थे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “तुम लोगों के लिए तैयार है खिचडी 2024 तक क्या करोगे?” दूसरे यूजर ने प्रतिक्रिया दी है, “आजादी के बाद हिन्दुओ सिखो को पाकिस्तान में मारा जा रहा था तब आपके आदर्श नेहरू जी एडविना के साथ रंगेलिया मना रहे थे संजय जी मालूम है की नही।” वहीं निरुपम के समर्थन में एक यूजर ने लिखा है, “किसान परेशान है,युवा बेरोज़गार है, व्यापारी रो रहे है, डीज़ल पेट्रोल गैस रोज़ महँगी कर रहे है इनका फ़ूगा फूटेगा।”

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App