भाजपा पर मुलायम सिंह की दोनों बहुओं के अलग विचार, डिंपल यादव बोलीं – देश के लिए घातक है बीजेपी

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पर जमकर हमला बोला।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
मुलायम सिंह की बड़ी बहू ने BJP पर साधा निशाना तो छोटी बहू ने की तारीफ़ (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने चुनावी रथ के जरिए जनता के बीच पैठ मजबूत कर रहे हैं। वहीं यादव परिवार की बड़ी बहू डिंपल यादव भी आने वाले यूपी इलेक्शन को लेकर सक्रिय हो गई हैं। दूसरी तरफ छोटी बहू अपर्णा यादव सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते नहीं थक रही हैं।

पूर्व सपा सांसद डिंपल यादव ने हाल में ही वाराणसी में बाबा विश्वनाथ और मिर्जापुर के विंध्यवासिनी देवी धाम के दर्शन किए। वहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। रथ यात्रा पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, माता के आशीर्वाद से हमारी रथयात्रा बहुत सार्थक होगी। इस प्रदेश में एक नई सरकार बनने जा रही है जो इसका भविष्य बनाएगी।

जब उनसे भाजपा के अखिलेश यादव और आतंकवादियों पर दिए बयान पर बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘यह उनकी सोच और मानसिकता को दर्शाता है।’

डिंपल ने आंदोलन कर रहे किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी तो उन्हें भी आतंकवादी बता देती है। इनकी जो सोच और मानसिकता है…वह देश के लिए बहुत हानिकारक और घातक साबित होगी।

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि सीएम योगी गौ रक्षक हैं। उन्होंने कहा, जब भी मैंने किसी परेशानी का जिक्र उनसे किया, तो तुरंत निराकरण हुआ है। वह इतने बड़े पद पर भी होकर पशुओं को लेकर बहुत जागरूक हैं। जिस तरह वह पशुओं को लेकर काम कर रहे हैं उससे प्रतीत होता है कि वह बहुत संवेदनशील व्यक्ति हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day