यूपी में खिड़की के जरिए बस में चढ़ते दिखे लोग, अखिलेश यादव बोले – ये है भविष्य को हाथों में उठाए विकास की सीढ़ियां

सपा प्रमुख ने एक अखबार की कटिंग की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला खिड़की के जरिए अपने बच्चे को अंदर बैठाने की कोशिश कर रही है, वहीं वह खुद भी उसी खिड़की के जरिए अंदर बैठने की कोशिश कर रही है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं के बीच में सक्रिय नजर आ रहे हैं। वह आए दिन योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए सपा प्रमुख भाजपा की नीतियों की जमकर आलोचना करते रहते हैं। उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में खिड़की के जरिए लोगों के बैठने की खबर पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है।

सपा प्रमुख ने एक अखबार की कटिंग की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला खिड़की के जरिए अपने बच्चे को अंदर बैठाने की कोशिश कर रही है, वहीं वह खुद भी उसी खिड़की के जरिए अंदर बैठने की कोशिश कर रही है। खबर के अनुसार यह बस कन्नौज जा रही थी, रक्षाबंधन के दिन भीड़ होने के कारण यात्रियों को बस में जगह न मिलने पर इस तरह से बस में लोग चढ़ रहे थे।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट के जरिए लिखा कि ये हैं भविष्य को हाथों में उठाए तथाकथित भाजपाई विकास की सीढ़ियां चढ़कर… अपनी जगह बनाने के लिए मजबूर यूपी के बेबस लोग। उनके इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ लोगों के समर्थन में कमेंट कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने पर उत्तर प्रदेश को अपमानित करने का आरोप लगा रहे हैं।

एक टि्वटर यूजर ने मजा लेते हुए लिखा कि अखिलेश भैया सभी के लिए अलग-अलग बस चलाते थे एक व्यक्ति पर एक बस थी… ऐसा जलवा था अखिलेश भैया का। @MayankYadav ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि यह वीभत्स तस्वीर भाजपा की महिला सशक्तिकरण को धता बताती हैं, ये तस्वीर यूपी की जर्जर बस सेवा का सच बताती है, यह तस्वीर योगीराज में हो रहे हैं महिला अपमान को दर्शाती हैं। एक टि्वटर यूजर ने लिखा कि मेरे खयाल से अखिलेश ने यूपी में पहली बार सरकारी बस पर सफर करते यात्री देखा है। सपा सरकार मे तो बस चलती कम थी, भिड़ती ज्यादा थी। जिसके कारण चालक खाली बसे लेकर चलता था।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी यूपी परिवहन विभाग की एक बस को स्टार्ट करने के लिए तैयारियों से धक्का लगवाए जाने की एक तस्वीर सामने आई थी। तब भी अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि भाई लोग संभलकर धक्का मारना कहीं डबल इंजन की गाड़ी पलट न जाए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X