मुझसे बात नहीं करते अखिलेश यादव – मुलायम के भाई शिवपाल सिंह का छलका था दर्द, चाचा की इस बात पर सपा प्रमुख ने दिया ऐसा जवाब

शिवपाल यादव लगातार अपने भतीजे के साथ सुलह करने के संकेत दे रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर भतीजा बुलाएगा तो जरूर जाऊंगा।

Uttar Pradesh, Mulayam
मुझसे बात नहीं करते अखिलेश – चाचा की इस बात पर SP प्रमुख ने दिया ऐसा जवाब (Photo Source – PTI)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी करते नजर आ रहे हैं। वह लगातार सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी कर रहे हैं। मंगलवार को मैनपुरी पहुंचे सपा प्रमुख से शिवपाल यादव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारी उनसे फोन पर बातचीत होती है।

दरअसल अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने हाल में ही दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अखिलेश यादव हमसे बात नहीं करते हैं, साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री तो हमसे बात भी कर लेते हैं पर हमारे भतीजे हमको कभी भी फोन नहीं करते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर मुझे सम्मान के साथ वापस अपनी पार्टी में बुलाते हैं तो मैं अपनी पार्टी का विलय कर दूंगा।

शिवपाल यादव की इसी बात को अखिलेश यादव से जब पूछा गया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘ मैं इस पर कई बार जवाब दे चुका हूं, उनका एक छोटा दल है। उस दल के लिए समाजवादी पार्टी सीट छोड़ेगी। उनका पूरा सम्मान होगा।’ उन्होंने बताया यह भी बताया कि बातचीत फोन पर भी हुई है। मीडिया से बात करते हुए सपा प्रमुख ने बीजेपी सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि गाय और गंगा का सम्मान होना चाहिए था लेकिन इस सरकार में न तो गंगा साफ हुईं और न ही गाय का सम्मान हो पाया। सपा प्रमुख ने कहा कि दोनों ही सरकारें दुनिया की सबसे बड़ी झूठी सरकार हैं। उन्होंने अपने पिता मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए कहा कि नेताजी को मैनपुरी के लोगों से बहुत प्यार है। यही वजह है कि मैनपुरी के विकास के लिए सपा सरकार ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी।

जानकारी के लिए बता दें कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ( लोहिया) के प्रमुख और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल यादव लगातार अपने भतीजे के साथ सुलह करने के संकेत दे रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर भतीजा बुलाएगा तो जरूर जाऊंगा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट