ताज़ा खबर
 

भाजपा बड़े व्यापारियों की पार्टी – अखिलेश यादव ने साधा निशाना, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा बड़े व्यापारियों की पार्टी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि कोरोना काल में बदहाली झेल रहे छोटे दुकानदारों से मुलाकात की है।

Updated: June 24, 2021 2:41 PM
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा बड़े व्यापारियों की पार्टी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि कोरोना काल में बदहाली झेल रहे छोटे दुकानदारों से मुलाकात की है। उन्होंने भाजपा सरकार से छोटे व्यापारियों के मुद्दे पर सवाल पूछते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के छोटे कारोबारियों को कोई राहत क्यों नहीं दी गई? उन्होंने आगे यह भी लिखा कि जबकि कोरोना काल के दौरान छोटे व्यापारियों ने अपनी जान पर खेलते हुए दैनिक वस्तुओं की आपूर्ति की है।

उनके इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया। @_Parmar_harsh टि्वटर हैंडल से अखिलेश यादव का मजा लेते हुए लिखा गया कि पूरा Covid ये भैय्या घर में बंद थे । अब इनके घर में अनाज खत्म हो गया है अब वो लेने दुकान पर गए हैं। वहीं एक यूजर ने उनके इस ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा कि हमे पता है आपको छोटे दुकानदार जैसे टोंटी बेचने वालों की बहुत चिंता है। उनके धंधे तो बढाने के लिये आप “हर सम्भव” प्रयास करते रहते हो।

@AnshumanSP टि्वटर हैंडल से अखिलेश यादव की बात का समर्थन करते हुए लिखा गया कि, ‘जब गुजराती व्यापारी सत्ता पर क़ाबिज़ होंगे तो सिर्फ़ अपने कुछ उद्योगपति दोस्तों के लिए ही सिर्फ़ काम करेंगे और उनके हाथ पूरे देश को बेच देंगे और सिर्फ़ उन्ही की फ़ायदा पहुँचायेगे और पिछले 7 सालों से सिर्फ़ वही हो रहा है’। एक यूजर ने लिखा कि लगता है चुनाव नजदीक है नेताजी टोपी लगा कर सड़कों में हैं।

@ArunPra36136290 ट्विटर अकाउंट से रिप्लाई करते हुए लिखा गया कि बिना फोटो खींचे कोई मदद नहीं कर सकते जिसको मदद करना होता है दिखाने की जरूरत नहीं होती। ट्विटर यूजर ने अपनी बात लिखते हुए कहा कि लाले, अभी तक कहाँ थे? आराम करो। जनता सब जानती है कि चुनाव नजदीक है इसलिए जनता की याद आयी है।

बता दें कि अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले भी छोटे कारोबारियों के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी छोटे कारोबारियों की शोषक है। वह सिर्फ बड़े पूंजीपति घरानों का ही ख्याल रख रही है। यही वजह है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियां छोटे एवं पटरी कारोबारियों के लिए मुसीबत बनी हुई है।

 

Next Stories
1 सीएम के सुरक्षाकर्मी को एसपी ने जड़ा थप्पड़, जमकर हुई जूतमपैजार, वीडियो वायरल
2 यूपी में रामराज्य की उपमा देकर चल रहा है रावणराज्य – कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, BJP के गौरव भाटिया को सुनाई खरी-खोटी
3 झूठे विज्ञापन नहीं, नौकरी दो – पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने योगी आदित्यनाथ की यूपी सरकार पर साधा निशाना, पूछा सवाल
ये पढ़ा क्या?
X