ताज़ा खबर
 

परिवार और यादवों के बाहर भी एक दुनिया है- भोजपुरी सिंगर के साथ अखिलेश यादव ने पोस्ट की फोटो, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने मुलाकात की। इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया।

June 23, 2021 3:00 PM
अखिलेश यादव से गायक खेसारी लाल यादव ने की मुलाकात (फोटो सोर्स – अखिलेश यादव के ट्विटर हैंडल से)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।  हर दल की तरफ से तैयारियां तेज हो चुकी हैं। राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने मुलाकात की। इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया। उन्होंने 2022 में बाइसिकल का संकल्प लेते हुए लिखा कि, ‘लोकप्रिय भोजपुरी फिल्म अभिनेता व गायक खेसारी लाल यादव से मुलाकात और बाइस में बाइसिकल के संकल्प की बात’।

खेसारी लाल यादव ने भी अखिलेश यादव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि इस स्नेहिक मुलाकात से दिल गदगद हो गया अखिलेश भैया। आपके इस संकल्प को पूरा करने में आपका छोटा अनुज आपके साथ है। भविष्य के लिए बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं।

अखिलेश यादव का ट्वीट सामने आने के बाद लोगों ने उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। @MssKtte1 टि्वटर हैंडल से  केवल यादव परिवार पर ध्यान देने का आरोप लगाते हुए लिखा गया कि परिवार और यादव के बाहर भी दुनिया हैं, अखिलेश जी।

एक यूजर ने लिखा कि अब तो खेसारी की औऱ दुर्गति होगी औऱ सुयोग्य बात यही है कि जैसी गन्दगी खेसारी में थी वैसी ही गंदगी में शरण भी मिली। आगे सब प्रभु श्रीराम ही जाने। एक यूजर ने खेसारी लाल पर लिखा कि, ‘खेसारी लाल से मुझे नफ़रत है इसने 2017 के इलेक्शन में आप को क्या क्या बोला था। आपको नहीं याद होगा मुझे याद है जब ये निरहुआ के लिए प्रचार कर रहा था। इस से पहले आप ने ही इसको बचाया था किसी गाने को लेकर विवाद हुआ था’।

@myogiupadhyay से अखिलेश यादव के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा गया कि, ‘हिंदू समाज ना भूला है न भुलेगा राम भक्तों पर गोली चलवाना, दुर्गा पूजा में माइक डीजे को न बजने देना, सायकिल वाले पंचरपुत्रों को प्रथम वरीयता देते हैं। इसलिये नो परिवारवादी , केवल विकाशवादी योगी महाराज’। एक यूजर ने इस फोटो पर लिखा कि गीत गाने से कोई वोट नही देगा । अच्छा काम किया होता तो आज गीत के माध्यम से वोट नही मांगने पड़ते।

Next Stories
1 भाजपा और संघ वाले ही कराते हैं दंगा- BJP के गौरव भाटिया का पुराना वीडियो वायरल, ट्रोल कर रहे लोग
2 लोगों का जीवन भी अपने हिसाब से चलाना चाहते हैं ‘प्रचारजीवी’ – बोले पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह, वैक्सीनेशन प्रक्रिया पर यूं कसा तंज
3 कोई तो पूछे कि नरेंद्र मोदी ने आखिरी बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कब की थी- बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता, मुस्कुराने लगे BJP के संबित पात्रा
यह पढ़ा क्या?
X