ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव के बच्चे भी कर सकते हैं राजनीति – मुलायम सिंह की बहू डिंपल यादव ने बताई थी यह बात

सपा प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों को राजनीति में लाने की बात पर कहा था कि हो सकता है कि यह लोग राजनीति में आए।

Updated: July 20, 2021 5:51 PM
सपा प्रमुख के बच्चे भी कर सकते हैं राजनीति – डिंपल ने बताई थी यह बात (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

सपा प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों को राजनीति में लाने की बात पर कहा था कि हो सकता है कि यह लोग राजनीति में आए।

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2017 के दौरान आज तक न्यूज़ चैनल में एक इंटरव्यू के दौरान डिंपल यादव ने परिवार के विषय पर खुलकर बात की थी। इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव के बच्चे भी मौजूद थे। एंकर राजदीप सरदेसाई ने अखिलेश यादव की बड़ी बेटी से पूछा कि अदिति तुम तीनों में हिंदी सबसे अच्छा कौन बोल लेता है? राजदीप के सवाल पर तीनों बच्चे एक दूसरे की ओर उंगली करके दिखाने लगे। इस पर एंकर ठहाके लगाकर हंसने लगे।

इंटरव्यू के दौरान डिंपल यादव ने एंकर से इस हंसी का कारण पूछा तो उन्होंने कहा मैं इन तीनों से पूछ रहा हूं कि इनमें हिंदी सबसे अच्छी किसकी है? इस सवाल का जवाब देते हुए डिंपल यादव ने कहा कि इसमें से सबसे अच्छी हिंदी अदिति की है। इस दौरान अखिलेश के बेटे अर्जुन ने बताया था कि उन्हें साइकिलिंग बहुत पसंद है। इस बार राजदीप सरदेसाई ने कहा कि आप को साइकिल इसलिए पसंद है क्योंकि समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल ही है इसके अलावा आपको क्या पसंद है? इसका जवाब देते हुए बच्चों ने बताया कि हमें हॉर्स राइडिंग भी पसंद है। वहीं अखिलेश की बड़ी बेटी अदिति ने बताया कि उन्हें बैडमिंटन पसंद है।

एंकर राजदीप सरदेसाई ने अखिलेश यादव की छोटी बेटी से पूछा कि आगे चलकर नेता बनोगी? छोटी बेटी टीना ने हंसते हुए कहा कि पता नहीं। बेटे अर्जुन ने भी कुछ इसी तरह का जवाब दिया था। राजदीप सरदेसाई ने अखिलेश के बच्चों से पूछा कि पापा मुख्यमंत्री हैं और मम्मी सांसद है तो तुम लोगों को के साथ खेलने का समय होता है कि नहीं इनके पास? इस सवाल का जवाब देते हुए तीनों बच्चों ने कहा हां मम्मी पापा दोनों हमें समय देते हैं।

एंकर ने डिंपल यादव से बच्चों की तरफ इशारा करके पूछा कि आप चाहते हो कि यह सब आगे चलकर नेता बने? अखिलेश की पत्नी ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि यह सब उनकी प्रतिभा पर निर्भर करेगा। अगर इनके अंदर नेता बनने का गुण होगा तो मैं चाहती हूं कि आगे चलकर यह जरूर राजनीति में आए। अगर इनके अंदर टैलेंट है तो क्यों ना राजनीति में आए।

Next Stories
1 मैं तो नरेंद्र मोदी की भी नहीं सुनता – BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने खुद खोला था राज
2 ‘हमारे भी फोन होते हैं टैप..’, बोले राकेश टिकैत- सरकार को किसान संगठन की हर बात है पता
3 अंग्रेजों के जमाने से ही जासूसी करते आ रहे हैं संघी – बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता, संबित पात्रा को सुनाई खरी- खोटी
ये पढ़ा क्या?
X