PM मोदी के पहुंचने से पहले ही SP कार्यकर्ताओं ने ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस – वे’ पर काटा फीता, अखिलेश यादव ने तस्वीर शेयर कर BJP पर कसा तंज

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे परियोजना की शुरुआत सपा सरकार के समय की गई थी। जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने 2018 में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया था।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
PM मोदी के पहुंचने से पहले ही सपा कार्यकर्ताओं ने 'पूर्वांचल एक्सप्रेस – वे' पर काटा फीता, अखिलेश यादव ने तस्वीर शेयर कर BJP पर कसा तंज (Photo Source – Social Media)

पीएम नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को 22 करोड़ रुपए की लागत से बने 341 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करने उत्तर प्रदेश पहुंचेंगे। पीएम मोदी के यूपी दौरे से पहले सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है।

अखिलेश ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खड़े सपा कार्यकर्ताओं की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि फीता आया लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई। सपा के काम का श्रेय लेने को मची है खिचम खिंचाई। आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊ वालों ने ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ की लंबाई का आंकड़ा रख लिया होगा। सपा बहुरंगी पुष्प वर्षा से इसका उद्घाटन करके एक रंगी सोच वालों को जवाब दें। 

अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर कई ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया दी है। अनुराग मिश्रा लिखते हैं, भाई मेरे एक बात समझ नहीं आई…. जब पूर्वांचल एक्सप्रेस वे आज बनकर तैयार हुआ है तो समाजवादी पार्टी ने इसे कैसे बना कर तैयार किया है। पिछले 5 साल से बीजेपी की सरकार है.. मुझे लगता है कि इस बार भी सपा का बेड़ा पार नहीं हो पाएगा। बिट्टा जैन ने लिखा, अभी तक यूपी में जो भी काम हुआ सब सपा के द्वारा किया हुआ है, बस पूरा इसलिए नहीं किया था क्योंकि उस समय फीता काटने वाला कोई नहीं मिल रहा था। अब जाकर योगी जी मिले हैं। 


मोहित गुप्ता पूछते हैं, जब सब कुछ आपकी पार्टी ने किया था तो यूपी की जनता ने आपको दफा क्यों कर दिया था? अभिषेक सिंह कमेंट करते हैं, बस इतना कहना बाकी है कि राम मंदिर भी समाजवादी पार्टी ने बनवाया है। कोई भी काम आपने समय पर पूरा नहीं किया, जब आप की सरकार जाने वाली थी तब आपने फर्जी तरीके से 500 से ज्यादा शिलान्यास किया जिस पर 1 रुपए का भी काम नहीं हुआ।


विमल योगी तिवारी (@yogivimal) टि्वटर अकाउंट से लिखा गया, गारा आया सैफई से, और आया आजमगढ़ से चूना, भाई-भतीजे नाच देखे, उन्होंने किसी को कब सुना? नींव डालकर भूल गये, अब काहे का रोना-धोना, जिसने पूरा काम किया हो , नाम तो उसी का होना। गौरतलब है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे परियोजना की शुरुआत सपा सरकार के समय की गई थी। जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने 2018 में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया था। 

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day