परिवार में सबसे ज्यादा गुस्सा करती हैं डिंपल यादव – अर्पणा यादव ने बताई थी यह बात, कहा था – मुझे नहीं आता था डेबिट कार्ड यूज करना

अर्पणा यादव यादव परिवार की ऐसी बहू हैं जो कभी नरेंद्र मोदी की तो कभी योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ करती नजर आती हैं। वहीं परिवार की निजी जिंदगी के बारे में भी वह अपने तमाम इंटरव्यू में बताती रहती हैं।

up news, SP Party
परिवार में सबसे ज्यादा गुस्सा करती हैं डिंपल – मुलायम की छोटी बहु ने बताई थी यह बात (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी सत्ता के शीर्ष पर बैठने के लिए जोर आजमाइश करती नजर आ रही है। अखिलेश यादव यूपी की सियासत में सक्रिय नजर आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव नजदीक हो और मुलायम सिंह यादव के परिवार की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। यूपी की सियासत में सपा पार्टी हमेशा से ही वर्चस्व रहा है।

यूपी में आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी किससे गठबंधन करेगी इसको लेकर अभी कुछ साफ नहीं है। वहीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव कहां से चुनाव लड़ेंगी इसको लेकर भी स्थिति स्पष्ट नहीं है। हालांकि उन्होंने हाल में ही दिए गए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं।

अर्पणा यादव यादव परिवार की ऐसी बहू हैं जो कभी नरेंद्र मोदी की तो कभी योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ करती नजर आती हैं। वहीं परिवार की निजी जिंदगी के बारे में भी वह अपने तमाम इंटरव्यू में बताती रहती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने डिंपल यादव पर पूछे गए सवाल पर कहा था कि, ‘ परिवार में सबसे ज्यादा गुस्सा भाभी करती हैं।’

परिवार में की लड़ाई पर उन्होंने कहा था कि इस लड़ाई को बचाने के लिए बहुत प्रयास किया गया। उन्होंने कहा था कि इसकी वजह से परिवार की महिलाओं पर यह असर पड़ा कि हमारा भी एक दूसरे से मिलना जुलना कम हो गया। जब उनसे पूछा गया कि आपको साड़ी बांधना किसने सिखाया तो उसका जवाब देते हुए अर्पणा यादव ने कहा था यह मैंने खुद से सीखा था।

ऐसे ही एक दूसरे इंटरव्यू के दौरान अर्पणा यादव ने अपने बारे में बताते हुए कहा था कि वह कहीं भी जाती थी तो हमेशा पिताजी के साथ जाती थी। जिसके कारण उन्हें बहुत सारी चीजों के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने बताया बताया था कि, ‘ हमारा कल्चर बहुत प्रोटेक्टेड है। सब कुछ मां-बाप ध्यान रखते हैं। मेरे पिताजी मुझे स्कूल से लेकर कॉलेज तक छोड़ने जाते थे।’ उन्होंने बताया था कि जब मैं विदेश पढ़ने गई तो मुझे डेबिट कार्ड तक यूज़ करना नहीं आता था।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X