डिंपल यादव ने भी ली थी नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी – मुलायम सिंह की छोटी बहू ने बताई थी यह बात, कहा था – पता नहीं क्यों हुई मेरी ही तस्वीर वायरल

अपर्णा यादव ने कहा था कि उस दिन मेरे परिवार में कई लोगों ने मोदी जी के साथ सेल्फी ली थी, लेकिन फोटो मेरी खींची गई।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
डिंपल ने में भी ली थी PM मोदी के साथ सेल्फी – मुलायम की बहू ने बताई यह बात (फोटो सोर्स – पीटीआई व सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता मैदान पर सक्रिय नजर आ रहे हैं। अपनी राजनीतिक गुणा गणित के जरिए सत्ता पर काबिज होने के लिए रास्ता तलाश रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव से लेकर परिवार की सबसे छोटी बहू अपर्णा यादव तक, सभी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हुए हैं। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि अपर्णा यादव कहां से चुनाव लड़ेंगी।

उन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ के कैंट सीट से पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ा था लेकिन उस चुनाव में अपर्णा यादव को हार का सामना करना पड़ा था। अपर्णा यादव मुलायम सिंह परिवार की वह सदस्य है जो कभी-कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ में बोलती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी खूब वायरल हुई थी।

इस वायरल सेल्फी के बारे में जब उनसे एक इंटरव्यू के दौरान सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उस दिन मेरे परिवार में कई लोगों ने मोदी जी के साथ सेल्फी ली थी, लेकिन फोटो मेरी खींची गई। उन्होंने हंसते हुए कहा था कि यहां तक कि डिंपल भाभी ने भी पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली थी। उन्होंने आगे यह भी कहा था कि एक और भाभी हैं जिन्होंने उनके साथ सेल्फी ली थी लेकिन मैं उनका नाम नहीं लूंगी।

उन्होंने नाम न लेने का कारण बताया था कि इसकी वजह से मुझे डांट भी पड़ सकती है। जब उनसे पूछा गया कि लेकिन आपकी ही सेल्फी सोशल मीडिया पर इतनी वायरल क्यों हुई? इस सवाल के जवाब में अपना यादव ने खिलखिलाते हुए कहा था कि पता नहीं क्यों मेरी ही सेल्फी इतनी वायरल हो गई। ये आप मीडिया वाले लोग ही जानेंगे। इस इंटरव्यू के दौरान उनसे सवाल पूछा गया था कि शायद इसलिए यह तस्वीर वायरल हुई क्योंकि आप अक्सर उनकी तारीफ भी करती नजर आती हैं?

अपर्णा यादव ने इस सवाल के जवाब में साफ तौर पर कहा था कि मैं उनकी एक प्रधानमंत्री के तौर पर बहुत इज्जत करती हूं, क्योंकि वह किसी एक पार्टी के पीएम नहीं हैं। बता दें कि एक बार और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि नके ससुर (मुलायम) ने भी पीएम के साथ फोटो खिंचवाई थी। मगर मेरी सेल्‍फी ने मीडिया में कयासों को जन्‍म दे दिया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट