यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा – कुछ दिन बाद कहेंगे मैंने ही बनाया था पहला हवाई जहाज

स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा था कि तालिबान की वकालत करने वाली सपा की असलियत जनता के सामने आ चुकी है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
UP BJP अध्यक्ष ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा – उस दिन बाद कहेंगे मैंने ही बनाया था हवाई जहाज(फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने कई बार बीजेपी पर आरोप लगाया है कि इस सरकार द्वारा केवल फीता काटने का काम किया गया है। इसी बात पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ दिन बाद कहेंगे मैंने ही पहला हवाई जहाज बनाया था।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि, ‘ कुछ दिन बाद अखिलेश यादव कहेंगे कि दुनिया का पहला हवाई जहाज उन्होंने बनाया था, वैज्ञानिकों ने तो बस उसका फीता काटा था।’ उनके इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उनके ट्वीट पर सपा पार्टी के नेता मनोज राय ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश में महंगाई नहीं है का ज्ञान देने वाले स्वतंत्र देव सिंह ऐसी बातें आपको और नाले से निकलने वाली गैस से चाय बन जाती है बताने वाले मोदी जी जैसे विद्वान बता सकते हैं।

एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि कुछ न कर पाने के गुस्से में भाजपा पगला सी गई है। @narendraMeja नाम के टि्वटर यूज़र से लिखते हैं कि अखिलेश जी तो विकास पुरुष माने जाते हैं, आप अपने और अपने सरकार की कुछ उपलब्धियां बता दें? सपा नेता राजीव राय ने लिखा कि मोदी जी समझ रखे हो क्या उन्हें? मोदी जी ही इंटरनेट का आविष्कार होने से पहले ही डिजिटल कैमरा से फोटो लेकर अडवाणी जी को मेल करते थे। उनका इंटरव्यू याद है या भेजूं?

एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि जिनकी खुद की इज्जत न हो पार्टी में वो फर्जी का ज्ञान बांट रहे हैं। @wallofatiya ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि कोई सेंस है इस बात का? एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि योगी सरकार ने कौन सा विकास किया है…. कोरोना काल में.. ऑक्सीजन, बेड, दवाई यहाँ तक की अंतिम संस्कार के लिए शमशान में भी व्यवस्था नहीं कर पाए…. गंगा मैया के किनारे तमाम लोगों को दफनाया गया…. ये विकास यूपी ने देखा है… और अब डेगूं मलेरिया से सैकड़ो ननिहालो ने जान गवाईं।

बता दें कि हाल में ही स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा था कि तालिबान की वकालत करने वाली सपा की असलियत जनता के सामने आ चुकी है। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जनता को गुमराह करने का आरोप भी लगाया था। वहीं सपा प्रमुख ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया था कि आजतक यूपी सरकार ने केवल दूसरी सरकार का फीता ही सिर्फ काटा है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट