पीएम मोदी के लखनऊ दौरे पर अखिलेश यादव ने बोला हमला, कहा – यूपी शोकाकुल है, ये महोत्सव का समय नहीं

पीएम नरेंद्र मोदी ‘ न्यू अर्बन इंडिया कॉन्क्लेव’ की शुरुआत करेंगे। उनके इसी कार्यक्रम को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उनपर निशाना साधा है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
PM मोदी के लखनऊ दौरे पर सपा प्रमुख का हमला, कहा – ये महोत्सव का समय नहीं (फोटो सोर्स – पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे हैं। उन्होंने ‘अमृत महोत्सव’ के अंतर्गत केंद्रीय आवास और शहरी कार्य मंत्रालय और प्रदेश नगर विकास विभाग द्वारा ‘न्यू अर्बन इंडिया कॉन्क्लेव’ कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उनके लखनऊ दौरे पर विपक्षी दल उन पर निशाना साध रहे हैं।

सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश किसानों की हत्याओं को लेकर शोकाकुल है, ये महोत्सव का समय नहीं है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा मोदी जी मैंने सुना है कि आप आजादी का अमृत महोत्सव मनाने लखनऊ आ रहे हैं।

उन्होंने लखीमपुर खीरी से वायरल हो रहे वीडियो का जिक्र करते हुए पीएम मोदी से कहा, मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि क्या आपने यह वीडियो देखा है। मैं आपसे आग्रह करती हूं….लखीमपुर आइए न…। वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई ने भी पीएम मोदी के दौरे पर तंज कसते हुए लिखा, अमृत महोत्सव….वैष्णव जन तो तेने कहिए जे पीड़ परायी जाण रे….पर दुख्खे उपकार करे तोये मन अभिमान ना आणे रे।

सपा नेता घनश्याम तिवारी ने भी पीएम मोदी के दौरे पर तंज कसते हुए लिखा, पाखण्ड है प्रचंड…बोले ढोंगियों के झुंड….आज झूठ कोई ज़ोर से उतार दो…राम राम राम .. ये किसान की है जान…गाड़ियों से रौंद के निकाल दो…मंत्रियों को खून की मिसाल दो…मीडिया में झूठ फ़िर उछाल दो…पाखण्ड है प्रचंड…बोले ढोंगियों के झुंड।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ट्वीट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसे ही मुजफ्फरनगर में जब दंगा हो रहा था तो आप सैफई महोत्सव मना रहे थे। पीएम मोदी के दौरे पर एक ट्विटर यूजर ने इसे खतरनाक बताते हुए लिखा कि ऐसी दुखद घटना होने पर महोत्सव मनाना घातक होगा। गौरतलब है कि यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर विपक्षी पार्टियां सरकार पर निशाना साध रही हैं। किसान परिवार से मिलने जा रहे हैं किसी भी नेता को यूपी पुलिस ने लखीमपुर खीरी नहीं जाने दिया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट