समाजवादी पार्टी के इत्र पर मुख्तार अब्बास का तंज, कहा- चुनाव तक एक्सपायर न हो जाए

किसानों के मुद्दे को धार्मिक रंग देने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह किसी धर्म विशेष की बात नहीं है। यह बात लिखकर दी गई है कि एमएसपी खत्म नहीं होगी, मंडिया खत्म नहीं होंगी।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
समाजवादी पार्टी के इत्र पर मुख्तार अब्बास का तंज, कहा- चुनाव तक एक्सपायर न हो जाए (फोटो सोर्स – पीटीआई)

मथुरा में आयोजित ब्रज रज उत्सव में भाग लेने पहुंचे केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने समाजवादी पार्टी द्वारा लॉन्च किए गए इत्र पर तंज कसा। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चाहे जो कहें भारत के लोगों के लिए जिन्ना खलनायक ही हैं।

समाजवादी परफ्यूम पर नकवी ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव और उसके नतीजे आने में अब बहुत समय नहीं है। सपा को इस बात का अहसास हो चुका है कि जनता उसे इस बार भी सत्ता से बाहर ही रखने वाली है। यही कारण है कि अखिलेश अभी से ही चुनाव आयोग को कोसना शुरू कर चुके हैं। चुनाव के बाद ईवीएम पर विलाप करने वाली मंडली भी तैयार खड़ी होगी। जब सपा यूपी चुनाव में हारेगी तो उनके कार्यकर्ताओं को यह इत्र दिया जाएगा। हालांकि फिक्र तो इस बात की है कि तब तक यह इत्र एक्सपायर न हो जाए।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अन्य दल कम्युनल टिफिन में सेकुलर टमाटर का छौंका लगाकर खुद को सियासी सेकुलरिज्म का सियासी सूरमा साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती पर पूछे गए सवाल में नकवी ने कहा कि यह चिड़ियों के घोंसले में सिमटी परिवारवाद की पार्टियां हैं जो आपस में तू-तू मैं-मैं कर रही हैं।

ओवैसी पर मुख्तार अब्बास नकवी का तंज: कम्युनल टिफिन में सेकुलर टमाटर का तड़का लगा रहे हैं कुछ लोग

किसानों के मुद्दे को धार्मिक रंग देने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह किसी धर्म विशेष की बात नहीं है। यह बात लिखकर दी गई है कि एमएसपी खत्म नहीं होगी, मंडिया खत्म नहीं होंगी।

गौरतलब है कि मथुरा में हुनर हाट का उद्घाटन करने सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी भी पहुंची थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट